1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आखिर क्यों 50 दिनों तक सिर्फ कीचड़ में रहे हर्षवर्धन राणे

आखिर क्यों 50 दिनों तक सिर्फ कीचड़ में रहे हर्षवर्धन राणे

जे.पी. दत्ता के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'पलटन' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। बता दें कि कुछ वक्त पहले यह अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन अब खबर आई है कि अभिनेता...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:14 Nov 2017, 2:28 PM IST]
आखिर क्यों 50 दिनों तक सिर्फ कीचड़ में रहे हर्षवर्धन राणे

मुंबई: फिल्मकार जे.पी. दत्ता के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'पलटन' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। बता दें कि कुछ वक्त पहले यह अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन अब खबर आई है कि अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने युद्ध पर आधारित अपनी अगली फिल्म 'पलटन' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद हर्षवर्धन ने अपने फैंस को दी है। उन्होंने ट्विटर पर अपने जूतों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "पिछले 50 दिन वह केवल कीचड़ में रहे, खून को महसूस किया और दुश्मनों से लड़ाई की, अब वह बड़े पर्दे पर फिल्म के आने का इंतजार कर रहे है। पलटन की शूटिंग पूरी हुई।"

गौरतलब है कि इस फिल्म हर्षवर्धन राणे के अलावा लव सिन्हा, जिमी शेरगिल, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद और गुरमीत चौधरी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। वैसे पिछले दिनों खबर आई थी कि इसमें अभिनेता अभिषेक बच्चन भी दिखाए देने वाले थे।

लेकिन बाद उन्होंने आखिरी वक्त में इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। हालांकि इसके पीछे उनके निजी कारण थे। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म वर्ष 2018 में गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है। (Bigg Boss 11 Video: जब पुनीश ने रात के अंधेरे में बंदगी से कहा कपड़े उतारो)

You May Like