1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. गौहर के साथ संबंधों की खबरों पर हर्षवर्धन ने ये क्या कह डाला

गौहर के साथ संबंधों की खबरों पर हर्षवर्धन ने ये क्या कह डाला

हर्षवर्धन राणे और मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान का नाम पिछले कुछ दिनों से जोड़ा जा रहा है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर मौहर नहीं लगाई है। लेकिन अब हर्षवर्धन ने गौहर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी...

India TV Entertainment Desk [Published on:22 Nov 2016, 12:53 PM]
गौहर के साथ संबंधों की खबरों पर हर्षवर्धन ने ये क्या कह डाला - India TV

मुंबई: अभिनेता हर्षवर्धन राणे और मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान का नाम पिछले कुछ दिनों से जोड़ा जा रहा है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर मौहर नहीं लगाई है। लेकिन अब हर्षवर्धन ने गौहर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह उनके साथ किसी संबंध में नहीं हैं। उन्होंने गौहर के साथ जुड़े होने की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, "मैं इस तथ्य को खारिज नहीं करूंगा कि मैं गौहर को पसंद करता हूं। वह मेहनती है, खुद के बूते पर आगे बढ़नेवाली और स्वाभिमानी हैं। कहीं न कहीं मैं उसमें अपना अक्स देखता हूं। लेकिन बस इतना ही। हम किसी संबंध में नहीं हैं।"

इसे भी पढ़े:- हर्षवर्धन को है बिजॉय की फिल्म की बेसब्री से इंतजार

हर्षवर्धन ने स्वीकार किया कि वे हाल के दिनों में कई संबंधों में रहे हैं। उन्होंने कहा, "लेकिन वह कभी भी चला नहीं। वे केवल एकतरफा आर्कषण थे। मैं अपने समूचे जीवन में केवल एक गंभीर संबंध में रहा हूं। जब वह खत्म हुआ तो मैंने फैसला किया कि मैं ऐसे किसी के साथ नहीं रहूंगा जिसके लिए मैं नहीं बना हूं। मुझे अकेले रहना सबसे ज्यादा पसंद है।"

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी अदाकार मावरा होकेन मुख्य किरदार में नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों के बीच काी पसंद किया गया था।

Write a comment
samvaad