ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हर्षवर्धन कपूर ने ऋषि कपूर को लेकर किया ऐसा ट्वीट

हर्षवर्धन कपूर ने ऋषि कपूर को लेकर किया ऐसा ट्वीट

हर्षवर्धन कपूर ने पहली ही फिल्म 'मिर्जिया' से दर्शकों के बीच एक खास पहचान बना ली है। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई न कर पाई हो, लेकिन हर्षवर्धन के अभिनय को सभी ने खूब सराहा है। लेकिन हाल ही में उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर एक ट्वीट किया

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Nov 2017, 11:21 PM IST]
rishi- Khabar IndiaTV
rishi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता के मंझे हुए अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने पहली ही फिल्म 'मिर्जिया' से दर्शकों के बीच एक खास पहचान बना ली है। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई न कर पाई हो, लेकिन हर्षवर्धन के अभिनय को सभी ने खूब सराहा है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'भावेश जोशी' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर वह लंबे समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर्षवर्धन के शानदार अभिनय कला को देखकर अक्सर लोग कहते हैं कि उन्हें यह अपने पिता अनिल कपूर से सीखने को मिली है, लेकिन हाल ही में हर्षवर्धन ने अपनी प्रेरणा किसी और ही अभिनेता को बताया है।

हर्षवर्धन कपूर का कहना है कि दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर उनकी सच्ची प्रेरणा हैं। ऋषि ने ट्विटर के माध्यम से 'भावेश जोशी' के लिए अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को शुभकामनाएं दीं। इस पर अभिनेता ने लिखा, "धन्यवाद सर। आप सच्ची प्रेरणा हैं। आपको फिल्म और हमारी कड़ी मेहनत दिखाने के लिए उत्सुक हैं।"

फिल्मकार विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'भावेश जोशी' अगले साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी कि अब वह ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की भूमिका को पर्दे पर उतारते हुए दिखाई देंगे। (OMG! बॉलीवुड की इस जानी मानी अदकारा संग फेरे लेने जा रहे हैं उदय चोपड़ा, शादी से पहले ही घर में हुईं शिफ्ट)

You May Like