Friday, March 29, 2024
Advertisement

10 तस्वीरों में देखिए हरभजन सिंह-गीता बसरा की कैसे हुई शादी

नई दिल्ली: आखिरकार हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने जालंधर के एक गुरुद्वारे में परिवार वालों के बीच शादी कर ली है। जहां गीता सेलेब्रिटी डिजाइनर अर्चना

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 29, 2015 17:43 IST
PICS- आखिरकार हरभजन सिंह...- India TV Hindi
PICS- आखिरकार हरभजन सिंह और गीता बसरा की हुई शादी

नई दिल्ली: आखिरकार हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने जालंधर के एक गुरुद्वारे में परिवार वालों के बीच शादी कर ली है। जहां गीता सेलेब्रिटी डिजाइनर अर्चना कोच्चर द्वारा डिजाइन किए गए लाल रंग के लेहंगे में बेइंतहा खूबसूरत दिख रही थीं वहीं हरभजन सफेद रंग की शेरवनी और लाल रंग की पगड़ी पहने काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें- देखिए हरभजन सिंह का 'दुल्हा' और गीता बसरा का 'दुल्हन' अवतार

हरभजन सिंह अपने सफेद रंग की कार में वहां पहुंचे थे। इसी मौके पर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली भी वहां मौजूद थी। तस्वीरों में नए नवेले कपल हरभजन सिंह-गीता बसरा और मास्टर-ब्लास्टर सचिन साफ देखें जा सकते हैं।

Bhajji

अब आज शाम जालंधर के क्लब कबाना में शानदार दावत होगी। बता दें भज्जी ने शादी की पार्टी के लिए जालंधर के 5 स्टार होटल में 200 कमरे बुक किए हैं।

खबरों की माने तो इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली और इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी का परिवार शामिल होगा। क्लब कबाना में इन सभी के नाम से कमरे बुक किए जा चुके हैं।

Sachin

इसके बाद 1 नवम्बर को दिल्ली के छत्तरपुर फार्म्स में शानदार रिसेप्शन रखा जाएगा। अगली स्लाइड में देखिए शादी की तस्वीरें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement