Friday, March 29, 2024
Advertisement

Happy Birthday Kareena Kapoor: 37 साल की हो गईं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर

'टशन' के लिए जीरो फिगर बनाने वाली करीना ने बेबी बंप के साथ रैंप करके लोगों को हैरान कर दिया।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 21, 2017 16:06 IST
Happy Birthday Kareena Kapoor- India TV Hindi
Happy Birthday Kareena Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। अपने करियर में करीना ने कई तरह के चैलेंजिंग रोल किए हैं। कपूर खानदान की लाडली बेटी करीना आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। 23 सितंबर 1980 को मुंबई में जन्मी करीना के पापा रणधीर कपूर और मां बबिता कपूर दोनों ही अपने जमाने के लोकप्रिय स्टार्स रहे हैं। करीना की बहन करिश्मा कपूर भी हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम है। करीना का पूरा खानदान ही सिनेमा से जुड़ा हुआ है।

करीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी। इस फिल्म के लिए करीना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। शुरूआत में करीना को एक ही तरह के रोल करने पर आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। मगर साल 2003 में फिल्म चमेली में करीना ने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभा कर लोगों के मुंह पर ताला जड़ दिया। साल 2006 में आई फिल्म ओंकारा में भी करीना के अभिनय की काफी तारीफ हुई।

Happy Birthday Kareena Kapoor

Image Source : PTI
Happy Birthday Kareena Kapoor

बेवफा, जब वी मेट, 3 इडियट्स, गोलमाल, बॉडीगार्ड और सिंघम 2 जैसी कई फिल्मों में करीना ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। 16 अक्टूबर 2012 को करीना ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान भी है।

Happy Birthday Kareena Kapoor

Image Source : PTI
Happy Birthday Kareena Kapoor

 करीना ने अपने पति सैफ अली खान के साथ भी ‘कुर्बान’ और ‘एजेंट विनोद’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है, हालांकि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

करीना रियल लाइफ में एक बिंदास गर्ल हैं। उन्हें इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे। टशन के लिए जीरो फिगर बनाने वाली करीना ने बेबी बंप के साथ रैंप करके लोगों को हैरान कर दिया। 

Happy Birthday Kareena Kapoor

Happy Birthday Kareena Kapoor

करीना मां बनने के बाद भी एक्टिव हैं। जल्द ही एकता कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग में अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर भी काम कर रही हैं।

हमारी तरफ से करीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement