1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ...तो इसलिए महिला केंद्रित फिल्में नहीं करना चाहतीं हंसिका मोटवानी

...तो इसलिए महिला केंद्रित फिल्में नहीं करना चाहतीं हंसिका मोटवानी

महिला केन्द्रित फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ हर अभिनेत्री चाहती है कि उन्हें इस तरह की किसी फिल्म में काम करने का मौका मिले। लेकिन दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय अभिनेत्री हंसिका मोटवानी...

India TV Entertainment Desk [Published on:01 Feb 2017, 7:32 PM IST]
...तो इसलिए महिला केंद्रित फिल्में नहीं करना चाहतीं हंसिका मोटवानी

चेन्नई: आज सिनेमाजगत में महिला केन्द्रित फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ हर अभिनेत्री चाहती है कि उन्हें इस तरह की किसी फिल्म में काम करने का मौका मिले। लेकिन दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय अभिनेत्री हंसिका मोटवानी अभी खुद को महिला केंद्रित फिल्मों के लिए परिपक्व व अनुभवी नहीं मानतीं। हंसिका ने कहा, "मैं कर्मशियल हीरोइन के तौर पर खुश हूं।

इसे भी पढ़े:-

तमिल फिल्म उद्योग में मुझे सिर्फ 5 साल हुए हैं और मुझे लगता है कि महिला केंद्रित फिल्मों के लिए अधिक परिपक्वता व अनुभव की आवश्यकता है। जब सही वक्त आएगा तो मैं महिला-केंद्रित फिल्मों में काम करूंगी।" उनकी आगामी तमिल एक्शन फिल्म 'बोगन' गुरुवार को रिलीज होगी। लक्ष्मण द्वारा निर्देशित फिल्म में अरविंद स्वामी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "मैं नायक की असली ताकत की भूमिका में हूं। कहानी मेरे किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। यह अलग तरह की प्रेम कहानी है और मेरी भूमिका से हर कोई खुद को जोड़ सकता है।"

जयराम रवि के साथ तीसरी बार काम कर रही हंसिका ने कहा कि पुनर्मिलन शानदार है। उन्होंने कहा, "रवि के साथ यह मेरी तीसरी, निर्देशक लक्ष्मण के साथ दूसरी और छायाकार सौंदराजन के साथ मेरी चौथी फिल्म है। हमने रोजाना शूटिंग के मजे किए। उनके साथ दोबारा काम करना खास था। यह पुनर्मिलन शानदार था।"

You May Like