1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना रनौत की ‘सिमरन’ को मिले प्यार और आलोचना पर बोले डायरेक्टर हंसल मेहता

कंगना रनौत की ‘सिमरन’ को मिले प्यार और आलोचना पर बोले डायरेक्टर हंसल मेहता

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी और कंगना रनौत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सिमरन’ को दर्शकों और समीक्षकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। 15 सितंबर को रिलीज हुई कंगना रनौत अभिनीत उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:20 Sep 2017, 3:04 PM IST]
कंगना रनौत की ‘सिमरन’ को मिले प्यार और आलोचना पर बोले डायरेक्टर हंसल मेहता

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार हंसल मेहता के निर्देशन में बनी और कंगना रनौत के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सिमरन’ को दर्शकों और समीक्षकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि हंसल मेहता ने माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर को छोड़ दिया लेकिन अब उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि वह अपने अकाउंट पर अभी भी सक्रिय है। 15 सितंबर को रिलीज हुई कंगना रनौत अभिनीत उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल तो नहीं दिखा पाई, लेकिन हंसल मेहता ने कहा कि उन्हें ‘सिमरन’ पर गर्व है।

उन्होंने कहा, “जहां बहुत सारे लोग इस बात का कयास लगा रहे थे कि मैं अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने जा रहा हूं, उन्हें बता दूं मैं यहीं हूं” उन्होंने लिखा, ठ फिल्म को मिलने वाले प्यार और आलोचना दोनों के लिए आपका आभारी हूं। ‘सिमरन’ एक अनोखे चरित्र के बारे में एक परंपरागत फिल्म है।“ (संजय दत्त की पूर्व पत्नी ने पेस पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप, गौरी खान 5 बॉडीगार्ड संग पहुंची थीं बचाने)

कंगना ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन खूब जोर शोर के साथ किया। इस दौरान वह कई इवेंट शोज में दिए गए अपने बयानों के कारण काफी विवादों में भी रहीं। उन्होंने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर पर निशाने भी साधे थे।

You May Like