1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पद्मावती’ विवाद पर फिर बोले हंसल मेहता, कहा पहले फिल्म तो देख लो

‘पद्मावती’ विवाद पर फिर बोले हंसल मेहता, कहा पहले फिल्म तो देख लो

फिल्मकार हंसल मेहता ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन किया है और कहा है कि जो लोग फिल्म को देखे बिना नाजारगी जता रहे हैं, वे अज्ञानी हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:15 Nov 2017, 6:30 PM IST]
‘पद्मावती’ विवाद पर फिर बोले हंसल मेहता, कहा पहले फिल्म तो देख लो

नई दिल्ली: फिल्मकार हंसल मेहता ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन किया है और कहा है कि जो लोग फिल्म को देखे बिना नाजारगी जता रहे हैं, वे अज्ञानी हैं। मेहता ने मंगलवार को अपनी अगली वेब सीरीज 'बोस : डेड/अलाइव' के प्रमोशन के दौरान यहां आईएएनएस से कहा, "प्रश्न और बहस करना महत्वपूर्ण है लेकिन बहस स्वस्थ होनी चाहिए। भारतीय संस्कृति के तथाकथित रखवालों को भारतीय संस्कृति और इतिहास के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह जानकारी समझ से पैदा होती है ना कि इस तरह की अज्ञानता से।"

मेहता ने कहा, "लोगों को किसी प्रोजेक्ट का विरोध करने से पहले उसे देख लेना चाहिए। 'पद्मावती' का जो लोग विरोध कर रहे है, क्या उन्होंने वह फिल्म देखी? मैं उनसे बात करना चाहता हूं जिन्होंने फिल्म देखी है..अगर वे बिना फिल्म देखे उग्र हैं तो यह अज्ञानता है।" मेहता 2016 में अपनी फिल्म 'अलीगढ़' की रिलीज के दौरान भी विवादों से घिरे थे। फिल्म एक प्रोफेसर के वास्तविक जीवन पर आधारित थी।

अपनी नई परियोजना 'बोस : डेड/अलाइव' के साथ मेहता स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस की एक अंतर्मुखी व्यक्ति से बहादुर राष्ट्रवादी बनने तक के सफर की जानकारी कर रहे हैं।

मेहता ने कहा, "जिस तरह से यह वेब सीरीज बनी है, मैं उससे काफी खुश हूं। इतने बड़े स्तर पर हमने इससे पहले कोई कथात्मक वेब सीरीज नहीं देखी है। यदि इसका विरोध होता है तो मुझे उन लोगों पर दया आएगी जो इसका विरोध करेगें।"

एटीएल बालाजी के इस शो में राजकुमार राव प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। इसका निर्देशन पुलकित ने किया है।

(इनपुट- आईएनएस)

You May Like