Friday, April 19, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' ने की अच्छी शुरूआत

सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2017 10:20 IST
lucknow central farhan akhtar- India TV Hindi
Image Source : PTI lucknow central

मुंबई: रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फरहान अख्तर और डायना पैंटी की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों के तुलना में अच्छा बिजनेस कर रही है। फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है।

सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं। फिल्म महत्वाकांक्षा, जुनून, दोस्ती और दृढ़ संकल्प पर पनपती है।

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है।

हालांकि सप्ताहांत में कई फिल्में रिलीज हुई है लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की वाहवाही के साथ 'लखनऊ सेंट्रल' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा दिया है।

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आलोचकों की सकारात्मक समीक्षा के साथ प्रशंसा का पात्र बन गयी है। बी-टाउन द्वारा भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, कुणाल कोहली, आदि हर किसी को यह फिल्म खूब पसंद आई। ये ही नहीं सचिन तेंदुलकर ने भी इस फिल्म पर अपना आपार प्रेम बरसाया।

'लखनऊ सेंट्रल' कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ के साथ रिलीज हुई थी। लेकिन समीक्षकों ने लखनऊ सेंट्रल की ज्यादा तारीफ की है। हालांकि कमाई के मामले में दोनों ही फिल्में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं। सिमरन ने पहले दिन जहां 2 करोड़ 77 लाख का बिजनेस किया वहीं लखनऊ सेंट्रल ने 2 करोड़ 4 लाख का कारोबार किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement