1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जेनेलिया ने खुद को माना पहले से बेहतर अदाकारा

जेनेलिया ने खुद को माना पहले से बेहतर अदाकारा

जेनेलिया डिसूजा ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं। लेकिन रितेश देशमुख से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से ज्यादा अपने परिवार पर ध्यान देना शुरु कर दिया। लेकिन हाल ही में जेनेलिया ने कहा है कि......

India TV Entertainment Desk [Published on:25 Nov 2016, 7:18 PM IST]
जेनेलिया ने खुद को माना पहले से बेहतर अदाकारा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं। लेकिन रितेश देशमुख से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से ज्यादा अपने परिवार पर ध्यान देना शुरु कर दिया। लेकिन हाल ही में जेनेलिया ने कहा है कि कलाकार वक्त के साथ विकसित होता जाता है। 'तेरे नाल लव हो गया' की अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं पहले से अधिक अनुभवी हो गई हूं, इसलिए मैं मानती हूं कि मैं पहले से बेहतर अभिनेत्री बन गई हूं।"

इसे भी पढ़े:- शाहरुख खान ने दी आलिया भट्ट को ऐसी सलाह

उन्होंने कहा, "यहां आपको कई तरह की भावनाओं से गुजरना पड़ता है और यही कारण है कि पश्चिम में सभी कलाकार शादीशुदा और बच्चे वाले हैं।" उन्होंने यह बात बुधवार को बेबी एंड 'मदर वेलनेस सेंटर' के कार्यक्रम पर कही। जेनेलिया से यह पूछे जाने पर कि गर्भावस्था एक खामी है? इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि यह कोई कमी है।

उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर, भारत विकसित हो रहा है। सबसे पहले समझने के लिए यह जरूरी है कि प्रकृति और जिंदगी जरूरी है। सबसे अधिक जरूरी स्वीकृति है कि हम कैसी फिल्में चुनने में सक्षम हैं।" उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि विचार प्रक्रिया बदल रही है। आप ऐश्वर्या राय बच्चन, कोंकणा सेन की पर्दे पर वापसी कर रही हैं।"

करीना को सुझाव दिए जाने के बारे में जेनेलिया ने कहा, "किसी भी मां को सुझाव की जरूरत नहीं है। यहां हर जगह पर्याप्त जानकारी है।" जेनेलिया ने रितेश देशमुख के साथ शादी की और उनके दो बच्चे हैं।