Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: 'बेहद' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल बाल बची जेनिफर

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'बेहद' को दर्शकों के बीच खूब सराहा जा रहा है। लेकिन हाल ही में सीरियल के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल मंगलवार को इस शो की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2017 13:13 IST
Jennifer Winget- India TV Hindi
Jennifer Winget

नई दिल्ली: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'बेहद' को दर्शकों के बीच खूब सराहा जा रहा है। लेकिन हाल ही में सीरियल के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल मंगलवार को इस शो की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई। खबरों के अनुसार इस शो के मुख्य कलाकार कुशाल टंडन, जेनिफर विंगेट और अनेरी वजानी को चोट भी आई है। यह आग उस समय लगी जब कुशाल और जेनिफर की शादी का सीन शूट किया जा रहा था।

इसे भी पढ़े:-

सीरियल में जेनिफर एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं जो डिप्रेशन की शिकार है। इनकी शादी का सीन भी आग लगे मंडप में ही फिल्माया जाना था, लेकिन शूटिंग के दौरान आग बेकाबू होने लगी। लेकिन कुशाल समय रहते ही जेनिफर को मंडप से निकालकर ले गए।

कुशाल ने आग लगे इस सेट की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "अजीब है... आप एक लड़की को आग से बचाते हैं... मैंने यह हमेशा सीन्स में देखा और कल्पना की है... लेकिन यह सच में हो गया। मैं दोनों बार जिस तरह भागा उसे अपने घर पर देख मैं हंस रहा हूं... लेकिन इस समय डरा हुआ था... पता नहीं मेरे दिमाग में क्या चल रहा था, यह दुखद है कि एक भी एक्शन डायरेक्टर उस लड़की को बचाने नहीं आया। उस वक्त मुझे हिम्मत देने और उस लड़की को बचाने के लिए प्रेरित करने के लिए शुक्रिया भगवान, क्योंकि वो अपनी सदमें की वजह से अपनी जगह से हिल नहीं पा रही थीं।"

हालांकि इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि सेट पर आग लगना स्क्रिप्ट का हिस्सा था। क्रू मेंमबर्स ने पहले सेट पर आग लगाई, जब आग बढ़ी तो कुशाल, जेनिफर को बचाने मंडप में पहुंचे, तभी जेनिफर ने उन्हें वरमाला पहनानी थी।

लेकिन आग बढ़ने की वजह से कुशाल वहां से भाग गए और जेनिफर वहीं खड़ी रहीं, लेकिन कुशाल ने वापस आए और जेनिफर को आग में से निकालकर बाहर ले गए। इसके बाद सभी क्रू के लोग आग को बुझाने लगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement