Saturday, April 20, 2024
Advertisement

‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने पर ‘फिरंगी’ की एक्ट्रेस ने दिया यह बयान

'फिरंगी' शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें अभिनेत्री एक ग्रामीण लड़की के किरदार में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 22, 2017 9:39 IST
firangi ishita dutta the kapil sharma show- India TV Hindi
firangi ishita dutta the kapil sharma show

मुंबई: कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म 'फिरंगी' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अब अभिनीत फिल्म 'फिरंगी' में प्रमुख भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया कि उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा का टेलीविजन शो बहुत पसंद था और वह इसकी कमी महसूस कर रही हैं।

इशिता ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि कपिल बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। वह लोगों को हंसाने से कभी नहीं थकते। कैमरे से अलग भी वह ऐसे ही हैं। लेकिन सबसे अच्छी बात मैंने यह देखी है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।"

उन्होंने कहा, "इन दिनों, जब हम विभिन्न स्थानों पर अपने फिल्म के प्रचार के लिए जाते हैं तो देखते हैं कि दर्शक उन्हें सुपरस्टार की तरह मानते हैं और कहते हैं कि वे उन्हें पर्दे पर वापस देखना चाहते हैं। वे उन्हें काफी याद करते हैं। मैं भी 'कपिल शर्मा शो' की कमी महसूस करती हूं क्योंकि हमारी व्यस्त जिंदगी में यह शो तनाव दूर करने का जरिया था।"

'फिरंगी' इसी फ्राइडे रिलीज होनी है। फिल्म में इशिता एक ग्रामीण लड़की के किरदार में हैं। फिरंगी की टक्कर सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' और 'जूली 2' से होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement