Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे और बेटी ने की आपस में शादी

अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे और बेटी ने की आपस में शादी

...और इस शादी में अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ पहुंचे थे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:29 Nov 2017, 4:46 PM IST]
ishita vatsal- Khabar IndiaTV
ishita vatsalPhoto:PTI

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता दत्ता ने अचानक से शादी करके सबको हैरान कर दिया। इशिता जल्द ही कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ में नजर आने वाली हैं। दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए थे, लेकिन अचानक आई इशिता की शादी की खबरों ने सभी को चौंका दिया। इशिता ने अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में उनकी बेटी अंजू का किरदार निभाया था। खास बात यह है कि जिस एक्टर से इशिता ने शादी की है वो भी एक फिल्म में अजय देवगन के बेटे बन चुके हैं। जी हां इशिता ने टॉर्जन ब्वॉय वत्सल सेठ से शादी की है, टॉर्जन फिल्म में वत्सल अजय देवगन के बेटे के किरदार में थे। इशिता और वत्सल की शादी में अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ पहुंचे थे।

वत्सल ने टॉर्जन के बाद नन्हें जैसलमेर, हीरोज, यू मी और हम, हॉस्टल, जय हो, तो बात पक्की जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके बाद वत्सल ने टीवी का रुख कर लिया। उन्होंने जस्ट मोहब्बत, एक हसीना थी, रिश्तों का सौदागर- बाजीगर, वेब शो गहराइयां, रियलिटी शो झलक दिखला जा में काम किया है। फिलहाल वह सोनी टीवी के सीरियल हासिल में नजर आ रहे हैं।

वत्सल और इशिता ने टीवी शो रिश्तों का सौदागर- बाजीगर में साथ काम किया था। यहीं से दोनों में दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

इशिता बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन हैं। इशिता को फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी की रिलीज का इंतजार है।

You May Like