Thursday, March 28, 2024
Advertisement

27 जुलाई को रिलीज होगा फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर

अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ को लेकर काफी उत्सहित हैं। फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं, अब कल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2017 18:53 IST
farhan- India TV Hindi
Image Source : PTI farhan

मुंबई: अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ को लेकर काफी उत्सहित हैं। फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं, अब कल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। फिल्म में किशन मोहन गिरोत्रा के रूप में फरहान के किरदार की पहली झलक ने चर्चा बटोरी थी और अब निर्माता 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर रिलीज करने को तैयार हैं।

'लखनऊ सेंट्रल' जेल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जहां फरहान एक कैदी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक भोजपुरी गायक बनने की इच्छा रखता है।

हाल ही में जारी हुई एक तस्वीर में फरहान कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में परहान एक तख्ती पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। जिस पर लिखा हुआ दिख रहा है, “नाम- किशन मोहन गिरहोत्रा, कैदी नं. -1821 दिनांक-24.7.2017।“ फिल्म का यह पहला पोस्टर फरहान ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ये है किशन मोहन गिरहोत्रा.. जेल में इसे 1821 बुलाते हैं।” बता दें कि इस फिल्म में फरहान एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे, जो सिंगर बनना चाहता है लेकिन एक मर्डर के आरोप में उन्हें जेल जाना पड़ता है।

farhan

Image Source : PTI
farhan

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में फरहान के अलावा अभिनेत्री डायना पेंटी, पंजाबी अभिनेता और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय और राजेश शर्मा महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 15 सितंबर सिनेमाघरों नें रिलीज की जाएगी।

गौरतलब है कि बतौर निर्देशन रंजीत तिवारी की यह पहली फिल्म है। फिल्म को निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि 'लखनऊ सेंट्रल' में भाजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय सितारे रवि किशन और मनोज तिवारी विशेष भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देंगे।

फरहान अख्तर को क्यों जाना पड़ा लखनऊ जेल?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement