Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करण जौहर के बचाव में उतरीं फराह खान, कही ये बात

करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म पिछले कुछ वक्त से विवादों में छाई हुई है। अब निर्माता-निर्देशक और डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने करण की इस फिल्म को लेकर जारी विवादों के बीच...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2016 17:44 IST
farah karan- India TV Hindi
farah karan

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशन करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म पिछले कुछ वक्त से विवादों में छाई हुई है। अब बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक और डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने करण की इस फिल्म को लेकर जारी विवादों के बीच उनका बचाव करते हुए कहा कि वह कभी ऐसा कुछ नहीं करेंगे, जो देश के हित में न हो। फराह का यह बयान पूरे मामले पर लंबी चुप्पी के बाद करण द्वारा भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर रुख स्पष्ट किए जाने के बाद आया है। करण ने मंगलवार को फिल्म को रिलीज होने देने की अपील करते हुए एक वीडियो संदेश में कहा था कि देश उनके लिए किसी भी चीज से पहले है और भविष्य में वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़े:-

करण के इस बयान के बाद फराह ने कहा कि उन्होंने अपने मन की भावनाएं जाहिर कीं। उन्होंने वही बताया, जो वह महसूस करते हैं। फराह से जब 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर जारी विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कल हम साथ में शूटिंग कर रहे थे। करण मेरे मित्र हैं। मैं जानती हूं कि वह निराश हैं और उन्होंने वही कहा जो वह महससू करते हैं।"

उन्होंने कहा, "करण कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे जो देशहित में न हो। हम सभी ऐसा ही महसूस करते हैं। आखिरकर उनका बयान आ गया है और यह सब कुछ स्पष्ट कर देता है। अब इस मामले को खत्म कर देना चाहिए।"

फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की निर्देशिक ने एक डांस स्कूल खोला है। बुधवार को छात्रों के साथ मुखातिब होने के दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। फराह ने गोविंदा को बॉलीवुड का बेहतरीन डांसर बताया, क्योंकि वह नाचते वक्त चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। अपने डांस स्कूल के बारे में उन्होंने कहा, "मेरे पास कोरियोग्राफी में 25 साल का अनुभव है। मैं इसे 12 सप्ताह के पाठ्यक्रम के दौरान छात्रों के साथ साझा करूंगी।"

फराह ने कहा कि उनके समय में इस क्षेत्र से जुड़ा कोई व्यवसायिक संस्थान नहीं था और इस कारण नृत्य निर्देशिक बनने में लंबा समय लगा। उन्हें लगता है कि कई अच्छे डांसर मौजूद हैं, पर उन्हें तकनीकी ज्ञान की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस पाठ्यक्रम से उन्हें लाभ होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement