Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल शर्मा ने किया यह WhatsApp मैसेज? गुस्साई फराह खान ने कहा ‘असभ्य’

कपिल शर्मा ने किया यह WhatsApp मैसेज? गुस्साई फराह खान ने कहा ‘असभ्य’

लगता है कि ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा के सितारे इस समय गर्दिश में चल रहे हैं...

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:04 Dec 2017, 3:29 PM IST]
Kapil Sharma and Farah Khan- Khabar IndiaTV
Kapil Sharma and Farah Khan

मुंबई: लगता है कि ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा के सितारे इस समय गर्दिश में चल रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड की सबसे फ्रेंडली लोगों में गिनी जाने वाली फराह खान उनकी एक हरकत को लेकर उनसे काफी नाराज हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया है। फराह ने साफतौर पर किसी का नाम तो नहीं लिखा, लेकिन माना जा रहा है कि यह मैसेज कपिल शर्मा के लिए ही था। दरअसल, कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने फराह खान को अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए WhatsApp के जरिए मैसेज भेजा, जिसके बाद फराह गुस्सा हो गईं।

फराह खान ने ट्वीट किया, 'प्रिय असभ्य लोगो, यदि आप चाहते हैं कि मैं आपके प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी में आऊं तो मुझे WhatsApp पर 'जनता इनवाइट' मत भेजिए। आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। आप कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं। अगर आपके पास इतना भी समय नहीं है तो आपको कैसे लगता है कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय है?’ इसी ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फराह ने यह ट्वीट कपिल शर्मा के लिए ही किया था, क्योंकि अगले दिन उनकी नई फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रीमियर था। 

वहीं, फराह खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह संदेश केवल कपिल के लिए नहीं था। फराह ने कहा कि उस दिन 2-3 इवेंट एक साथ थे और मेरा ट्वीट उन सबके लिए था। आपको बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज हो गई है लेकिन दर्शकों से इस फिल्म को कोई खास प्यार नहीं मिल रहा। यह फिल्म दो दिनों में कुल मिलाकर मात्र 3.80 करोड़ की ही कमाई कर पाई है।

You May Like