Friday, April 26, 2024
Advertisement

EXCLUSIVE: 'बारात कंपनी' में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी संदीपा धर

संदीपा ने बताया कि फिल्म की शुरूआत में वह अपनी निजी जिंदगी से थोड़ा परेशान नज़र आएंगी, क्योंकि हाल ही में उनका उनके प्रेमी से लम्बे समय से चल रहा रिश्ता टूटा है।

Jyoti Jaiswal Reported by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 08, 2017 13:06 IST
SANDEEPA- India TV Hindi
SANDEEPA

लक्ष्मी पौद्दार

नई दिल्ली: साल 2010 में विधि कासलीवाल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इसी लाइफ में’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री संदीपा धर जल्द ही 'सैयद अहमद अफजल के निर्देशन में बनी फिल्म 'बारात कम्पनी' में नज़र आने वाली हैं। अपनी पहली ही फिल्म के लिए फिल्मफेयर में नॉमिनेशन पाने वाली संदीपा ने अपने दमदार अभिनय और क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था।

उम्मीद यही है कि संदीपा की इस फिल्म में भी उनके अभिनय को सराहा जाएगा। संदीपा ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग 2' में कैमियो भी किया था। खबर इंडिया टीवी ने संदीपा धर से उनकी आने वाली फिल्म 'बारात कम्पनी' पर EXCLUSIVE बात की। जब संदीपा से इस फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होनें बताया कि इस फिल्म में वह महक शर्मा नाम की लड़की का किरदार निभाने जा रही है, जो एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर है। वो लखनऊ की रहने वाली हैं लेकिन पढ़ाई के लिए उसे दिल्ली आना पड़ता है। अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए संदीपा यह भी कहती है कि इस फिल्म में वह एक मॉर्डन लड़की होने के साथ-साथ इंडिपेंडेंट और काफी स्ट्रॉंग है।

संदीपा ने बताया कि फिल्म की शुरूआत में वह अपनी निजी जिंदगी से थोड़ा परेशान नज़र आएंगी, क्योंकि हाल ही में उनका उनके प्रेमी से लम्बे समय से चल रहा रिश्ता टूटा है। कहानी में मोड़ तब आएगा जब वह अपनी दोस्त की मदद करने के लिए लखनऊ जाएगी और वहां उसकी मुलाकात इस फिल्म के हीरो यानि रणवीर कुमार से होगी।

साथी कलाकारों के साथ इस फिल्म में पहली बार काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होनें बताया कि उनके साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन था। उनमें से ज्यादातर कलाकार थियेटर बैकग्राउंड से थे, इस वजह से उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।

SANDEEPA

SANDEEPA

संदीपा से जब पूछा गया कि वैसे तो वह कश्मीर की रहने वाली है लेकिन फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई थी वहां शूटिंग करने का अनुभव कैसा रहा? इस पर संदीपा ने कहा शूटिंग के दौरान उन्हें पूरा समय लखनऊ में ही रहना पड़ा था। वहां शूटिंग के दौरान मस्ती तो हुई ही और लखनऊ के खाने का लुत्फ भी उठाया। संदीपा ने बताया कि लखनऊ में जिस वक्त वो शूटिंग कर रही थीं वहां काफी ठंड पड़ रही थी इस वजह से उन्हें दिक्कतें भी महसूस हुईं लेकिन ठंड में काम करके मजा भी खूब आया।

हमने संदीपा से पूछा आपकी फिल्म ‘बारात कंपनी’ तो आ रही है लेकिन आपकी बारात कब आएगी। इस पर संदीपा ने हंसते हुए कहा, फिलहाल शादी में काफी वक्त है अभी वो अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछे जाने पर संदीपा ने कहा, बचपन से उनके पसंदीदा अभिनेता शाहरुख खान रहे हैं। लेकिन आमिर खान उनकी प्रेरणा हैं, जिनके साथ वे बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं।

आपको बता दे कि संदीपा धर की फिल्म ‘बारात कंपनी’ सिनेमाघरों में 28 जुलाई को रिलीज होगी। 

यहां देखिए, फिल्म का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement