Friday, April 26, 2024
Advertisement

इमरान की 'द किस ऑफ लाइफ' अब हिंदी और मराठी में भी होगी उपलब्ध

अभिनेता इमरान हाशमी की हाल ही में लिखी गई किताब 'द लव ऑफ लाइफ' का हिंदी और मराठी संस्करण का विमोचन जून में किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2016 20:38 IST
emraan- India TV Hindi
emraan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने कुछ वक्त पहले ही अपने बेटे अहान पर एक किताब 'द किस ऑफ लाइफ' लिखी थी। उनकी इस किताब को काफी पसंद भी किया जा रहा है। अब खबर है कि इस फिल्म का मराठी और हिंदी संस्करण का विमोचन जून में किया जाएगा। किताब उनके बेटे अयान की कैंसर से जंग और जीत पर आधारित है। इमरान ने सोमवार को मुंबई में अंग्रेजी में किताब के विमोचन अवसर पर कहा, "अगले महीने किताब के हिंदी और मराठी संस्करण का विमोचन किया जाएगा। उसका इंतजार है।"

इसे भी पढ़े:- फिल्मों में किसिंग सीन देने के बाद इमरान ऐसे शांत करते हैं पत्नी का गुस्सा

बॉक्सऑफिस के लिए नहीं, तो किसके लिए फिल्में करते हैं इमरान हाशमी

किताब लिखते समय अपने बेटे की बीमारी से जुड़े तनाव को फिर से महसूस करने के बारे में इमरान ने कहा, "जब हमने इसे एक किताब के रूप में पेश करने के बारे में सोचा, तो मुझे लगा कि फिर से वह सब महसूस करना बेहद तकलीफदेह होगा।" इमरान ने कहा, "कुछ मामलों में पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि किताब केवल कैंसर के बारे में नहीं है, बल्कि यह मेरे कॉलेज, स्कूल के दिनों, दादी, पिता और परिवार के सभी लोगों से भी जुड़ी है।" इमरान के साथ 21 वर्षीय लेखक बिलाल सिद्धिकी ने किताब का सह-लेखन किया है।

इमरान पिछले दिनों अपनी फिल्म 'अजहर' को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए थे। यह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म में इमरान अजहर की जिंदगी को पर्दे पर उतारते हुए नजर आए थे। फिल्म में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई थी। इसमें उनके साथ प्राची देसाई और नरगिस फाखरी भी मुख्य किरदारों में नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement