Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एकता कपूर का बड़ा खुलासा, इसलिए सचिन तेंदुलकर से लगता है डर

एकता कपूर जब भी छोटे पर्दे पर अपना कोई नया शो लेकर आती हैं तो उसके सामने बाकी सभी धारावाहिक फीके पड़ने लगते हैं। लेकिन जहां एक तरफ एकता के शोज की टीआरपी सभी को नीचे गिरा देती हैं वहीं एक ऐसी चीज भी है जिसके सामने एकता का कोई धारावाहिक नहीं टिक पाता..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2017 10:55 IST
ekta- India TV Hindi
ekta

नई दिल्ली: टेलीविजन की शो क्वीन कही जाने वाली निर्माता एकता कपूर जब भी छोटे पर्दे पर अपना कोई नया शो लेकर आती हैं तो उसके सामने बाकी सभी धारावाहिक फीके पड़ने लगते हैं। लेकिन जहां एक तरफ एकता के शोज की टीआरपी सभी को नीचे गिरा देती हैं वहीं एक ऐसी चीज भी है जिसके सामने एकता का कोई धारावाहिक नहीं टिक पाता, और चीज कोई और नहीं बल्कि वे हैं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर। दरअसल खुद एकता ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें क्रिकेट और सचिन से बहुत डर लगता है। उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि, "मैं अपना कोई भी नया शो शुरु करने से पहले इस बात को सुनिश्चिन कर लेती हूं कि उस समय कोई क्रिकेट लीग तो नहीं चल रही।"

उन्होंने कहा, "जब भी सचिन खेलते थे आप मेरे शो की टीआरपी देख सकते हैं।" उन्होंने हाल ही में अपने आगामी शो 'कुंडली भाग्य' के प्रमोशन के दौरान दिल्ली में कहा, "मैं जब भी अपने शो की टीआरपी गिरने की वजह पूछती तो मुझे जवाब मिलता, "ओह सचिन खेल रहा है।" सिर्फ वहीं ऐसा समय था जब मेरे शो की टीआरपी प्रभावित होती थी। 'कहानी घर घर की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के वक्त पर भी ऐसा ही होता था।" अब सलमान खान निभाने जा रहे हैं 75 साल के बूढ़े का किरदार!

एकता आगे अपने पिता और दिग्गज अभिनेता जितेन्द्र की पर्दे पर वापसी को लेकर कहा, "मैंने कई बार मेरे किसी शो में अभिनय करने के लिए कहा है। लेकिन अब वह दोबारा कैमरे के सामने एक्टिंग नहीं करना चाहते। वे बेशक फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपने रियल स्टेट के काम में काफी व्यस्त रहते हैं।" गौरतलब है कि एकता फिलहाल अपनी विवादित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। यह 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement