Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी बनेंगी दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा अपनी आने वाली फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में वो रणबीर के कैरेक्टर की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2017 17:27 IST
ranbeer kapoor diya mirza- India TV Hindi
ranbeer kapoor diya mirza

मुंबई: अभिनेत्री दीया मिर्जा अपनी आने वाली फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में वो रणबीर के कैरेक्टर की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

diya mirza

diya mirza

​आपको बता दें ये फिल्म कोई और नहीं राजकुमार हिरानी की बायोपिक है जो वो संजय दत्त पर बना रहे हैं। दीया इसमें मान्यता दत्त के किरदार में दिखेंगी। रणबीर फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाते दिखेंगे।

जब से फिल्म का ऐलान हुआ है तभी से मान्यता के रोल के लिए कई हीरोइनों के नाम पर विचार हो रहा था, लेकिन अब खबर है कि दीया मिर्जा का नाम फाइनल हो गया है। फिल्म में सोनम कपूर संजय दत्त की गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखेंगी। वहीं अनुष्का शर्मा जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। संजय के पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल दिखेंगे हालांकि नरगिस के रोल के लिए अभी तक कोई फाइनल नहीं हो पाया है।

अभिनेता रणबीर कपूर इस बायोपिक के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। वो संजय दत्त की तरह अपना लुक और बॉडी लैंग्वेज पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए संजय दत्त बने रणबीर का लुक:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement