Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिलीप कुमार को मिला लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवॉर्ड

बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार को उनके निवास पर पंजाब एसोसिएशन की ओर से लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित किया गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2017 8:30 IST
dilip- India TV Hindi
dilip

मुंबई:  बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार को मंगलवार को उनके निवास पर पंजाब एसोसिएशन की ओर से लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित किया गया।

94 साल के दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को यह जानकारी देते हुए कहा गया, "पंजाब एसोसिएशन के रणबीर सिंह चंडोक और आनंद आज (मंगलवार) घर आए। भगवान दयालु है। पंजाब एसोसिएशन की ओर से लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित होकर गौरवान्वित हूं।"

इस पोस्ट के साथ उन्होंने तस्वीरें भी साझा कीं। इसमें दिलीप कुमार कमजोर दिख रहे है। तस्वीरों में उनकी पत्नी सायरा बानो के साथ ही वह अधिकारी भी थे, जिन्होंने अभिनेता को सम्मानित किया।

इस महीने की शुरुआत में चर्चा थी कि दिलीप कुमार का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इसके बारे में उन्होंने कहा, "भगवान की कृपा और आपकी प्रार्थना से मैं ठीक हूं। बस पीठ दर्द से परेशानी है।"

अभिनेता बड़े पर्दे पर अंतिम बार साल 1998 में फिल्म 'किला' में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 1998 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

​इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement