1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शादी के बंधन में बंधे मलयालम फिल्म कलाकार दिलीप-काव्या

शादी के बंधन में बंधे मलयालम फिल्म कलाकार दिलीप-काव्या

बॉलीवुड जहां एक तरफ पिछले काफी वक्त से फिल्मी हस्तियों के ब्रेकअप और शादी टूटने के खबरें सुर्खियों में छाई हुई है वहीं दूसरी तरफ मलायम फिल्मों में 'लैला-मजनू' के रूप में मशहूर काव्या माधवन और दिलीप ने शुक्रवार को शादी रचा ली।...

India TV Entertainment Desk [Published on:25 Nov 2016, 5:43 PM]
शादी के बंधन में बंधे मलयालम फिल्म कलाकार दिलीप-काव्या - India TV

कोच्चि: बॉलीवुड जहां एक तरफ पिछले काफी वक्त से फिल्मी हस्तियों के ब्रेकअप और शादी टूटने के खबरें सुर्खियों में छाई हुई है वहीं दूसरी तरफ मलायम फिल्मों में 'लैला-मजनू' के रूप में मशहूर काव्या माधवन और दिलीप ने शुक्रवार को शादी रचा ली। ये दोनों लंबे समय से अपने इस रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे। काव्या और दिलीप अपने करीबी मित्रों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक होटल में परिणय सूत्र में बंधे।

इसे भी पढ़े:-

दिलीप ने शादी में शामिल होने आए मेहमानों से अच्छे और खुशहाल जीवन का आशीर्वाद देने को कहा। अभिनेता ने कहा कि दोनों के बारे में अब नकारात्मक बातें बंद हो जानी चाहिए। दोनों कुछ समय से साथ हैं और दिलीप बेटी ने भी इस शादी के लिए रजामंदी दे दी। वहीं, अभिनेत्री काव्या माधवन ने कहा, "हमारे लिए प्रार्थना कीजिए, क्योंकि हम दोनों को आगे खुशहाल जीवन की जरूरत है और हमें लगता है कि कई लोगों की भी यही कामना है।"

दोनों तलाकशुदा कलाकारों की यह दूसरी शादी है। दिलीप ने 1998 में लोकप्रिय अभिनेत्री मंजू वारियर से शादी की थी। दिलीप से शादी के बाद अभिनेत्री ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था। वहीं, काव्या ने 2009 में एक कंप्यूटर इंजीनियर से शादी की और महज एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

बेहद गोपनीय अंदाज में हुई शादी के बारे में जब मीडिया और अन्य लोगों को पता चला तो वे हैरान रह गए। अभिनेत्री मेनका के मुताबिक, "कुछ घंटे पहले ही मुझे इस बारे में पता चला। मेरे पति (निर्माता सुरेश) ने मुझे बताया कि उन्हें एक मंदिर जाना है। शायद वह जानते थे। वैसे, यह हम सबके लिए अच्छी खबर है।"

विवाह स्थल पर मौजूद निर्माता रंजीत ने कहा, "इस जोड़े के करीबी लोग ही आज यहां मौजूद हैं और यह दोनों परिवारों के सहयोग से हुआ है।" दिग्गज निर्देशक कमल ने कहा कि आखिरकर फिजूल की अटकलों का अंत हो गया। इस शादी से दिलीप की बेटी भी खुश है।

दोनों ने 'मीशामाधवन', 'थेनकासिपत्तेनेन्म' सहित 21 फिल्मों में साथ काम किया है। 2016 में फिल्मकार अदूर गोपालकृष्णन की फिल्म 'पिन्नेयम' में भी दोनों साथ नजर आए थे।

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017