Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बॉलीवुड में शुरुआत के लिए डायना पेंटी ने इस चीज को दिया श्रेय

डायना पेंटी पिछले दिनों आई अपनी 'हैप्पी भाग जाएगी' को लेकर काफी प्रशंसा हासिल कर रही हैं। डायना ने बॉलीवुड में प्रवेश के लिए मॉडलिंग को श्रेय दिया है। डायना ने 2005 में पूर्णकालिक मॉडलिंग करियर की शुरुआत की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 04, 2016 13:07 IST
diana- India TV Hindi
diana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी पिछले दिनों आई अपनी 'हैप्पी भाग जाएगी' को लेकर काफी प्रशंसा हासिल कर रही हैं। डायना ने बॉलीवुड में प्रवेश के लिए मॉडलिंग को श्रेय दिया है। डायना ने 2005 में पूर्णकालिक मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। दिग्गज भारतीय डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक कर डायना ने मॉडलिंग में सफल करियर स्थापित कर लिया। इसके मद्देनजर उन्होंने होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म कॉकटेल (2012) से अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

इसे भी पढ़े:-

यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड में प्रवेश करने का श्रेय वह मॉडलिंग को देंगी तो, उन्होंने आईएएनएस को फोन पर बताया, "हां, बिल्कुल। इसलिए मैं यहां पहले स्थान पर हूं। मैं इसके लिए आभारी हूं।"

हिंदी फिल्म उद्योग में मॉडलिंग के जरिए कदम रखने वालों में ऐश्वर्या राय बच्चन, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन, सोनू सूद और बिपाशा बसु जैसे नाम शामिल हैं।

डायना ने कहा, "मॉडलिंग को एक मंच के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है तों हां, और क्यों नहीं। मुझे खासकर भारत में एक मॉडल के रूप में महसूस होता है कि आप सिर्फ इसे (मॉडलिंग) कर सकते हैं और इसके जरिए फिल्मों में जाना एक स्वभाविक प्रगति है।" डायना का कहना है कि बहुत से लोग फिल्मों में प्रवेश पाने के लिए मॉडलिंग शुरू करते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement