1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा बनने को लेकर दीया मिर्जा ने कही ये बात

संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा बनने को लेकर दीया मिर्जा ने कही ये बात

India TV Entertainment Desk [ Updated 20 Mar 2017, 13:39:40 ]
संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा बनने को लेकर दीया मिर्जा ने कही ये बात - India TV

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हई है। फिल्म में संजय का किरदार रणबीर कपूर निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में दीया मिर्जा नजर आने वाली हैं। फिल्म में अपनी किरदार को लेकर दीया का कहना है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं और यह एक बेहतरीन अनुभव है। दीया अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिलने से बेहद खुश हैं, जो फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने अमेजन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्ल्यू) ऑटम/विंटर 2017 के दौरान बताया, "फिलहाल मैं संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रही हूं और इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म का हिस्सा बनना और अपने पसंदीदा फिल्मकार के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है।"

यह पूछे जाने पर कि बड़े पर्दे पर वास्तविक किरदार निभाना कितना मुश्किल है तो अभिनेत्री ने कहा कि चाहे वह काल्पनिक किरदार हो या वास्तविक, अपनी भूमिका को समझना बेहद जरूरी है और पर्दे पर कलाकार की उपस्थिति का उद्देशय भी मायने रखना चहिए।

दीया इससे पहले 'परिणीता' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' में संजय के साथ काम कर चुकीं हैं। दिग्गज अभिनेता परेश रावल इस फिल्म में सुनील दत्त और रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं।

Read Complete Article
X
Gold Contest 2017