Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दीया मिर्जा को मिला वैलेरियन सम्मान

फिल्म 'वैलेरियन एंड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स' के निर्माताओं ने अभिनेत्री दीया मिर्जा को पर्यावरण संबंधी मुद्दों के वैलेरियन से सम्मानित किया।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 15, 2017 18:17 IST
dia- India TV Hindi
Image Source : PTI dia

मुंबई: फिल्म 'वैलेरियन एंड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स' के निर्माताओं ने अभिनेत्री दीया मिर्जा को पर्यावरण संबंधी मुद्दों के वैलेरियन से सम्मानित किया। वहीं अभिनेत्री ने इसके लिए आभार व्यक्त किया। दीया को गुरुवार को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इस ग्रह के नागरिक होने के नाते सामाजिक और पर्यावरण के प्रति जागरूक होना हमारे ऊपर निर्भर करता है और मैं आभारी हूं कि मेरे काम को स्वीकार किया गया। मुझे उम्मीद है कि यह काम आगे भीर जारी रहेगा।"

अभिनेत्री ने 'वैलेरियन ऑफ एंवायरॉन्मेंटल इशूज' कहने के लिए निर्माताओं का धन्यवाद दिया।​ उन्होंने कहा, "फिल्म की टीम से मिला सम्मान बहुत प्यारा है। ये लोग अच्छे हैं और बदलाव के लिए काम कर रहे हैं। वे सभी लोग जो इसका समर्थन करते हैं, चैंपियन हैं।"

dia

Image Source : PTI
dia

नर्मदा बचाओ आंदोलन और 'स्वच्छ साथी' अभियान में काम के लिए पहचानी जाने वाली दीया भारतीय वन्यजीव न्यास की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

पीवीआर पिक्चर्स की 'वैलेरियन एंड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स' भारत में 28 जुलाई को रिलीज होगी।

दीया मिर्जा और तापसी पन्नू बनीं आईफा शो स्टॉपर

शाहरुख खान की फैन को मिले दो आईफा अवॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement