Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'दिलों का शूटर' गाने में हेलमेट न पहनने की वजह से मुश्किल में फंसी ढिंचैक पूजा, दिल्ली पुलिस कर सकती है गिरफ्तार

”सेल्फी मैंने ले ली आज”, ‘’दारू, दारू’’ ‘’स्वैग वाली टोपी’’ और दिलों का शूटर जैसे गानों से मशहूर हुई ढिंचैक पूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 28, 2017 17:43 IST
dhinchak pooja- India TV Hindi
Image Source : PTI dhinchak pooja

नई दिल्ली: ”सेल्फी मैंने ले ली आज”, ‘’दारू, दारू’’ ‘’स्वैग वाली टोपी’’ और दिलों का शूटर जैसे गानों से मशहूर हुई ढिंचैक पूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन ढिंचैक पूजा के लिए एक बुरी खबर है। पुलिस उन्हें अरेस्ट कर सकती है। आप सोच रहे होंगे कि क्या वो अपने गाने के लिए गिरफ्तार हो रही हैं तो हम बता दें ऐसा नहीं है बल्कि मामला कुछ और है।

दरअसल ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘दिलों का शूटर’ हाल ही में रिलीज हुआ है। यह वीडियो पूजा ने दिल्ली की सड़कों पर शूट किया है। गाने में पूजा वेस्पा स्कूटर चलाती दिख रही हैं। पूजा स्कूटर तो चला रही हैं लेकिन हेल्मेट पहनना भूल गईं। इसी वजह से पूजा मुश्किल में फंस गई हैं।

​क्या आपने सुना ढिंचैक पूजा का नया गाना

मोहित नाम के एक ट्विटर यूजर ने गाने का स्क्रीनशॉट लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए पोस्ट किया है। पोस्ट में मोहित ने लिखा है, ”आपके संदर्भ में ये मोहतरमा बिना हेलमेट स्कूटर चला रही है और ख़ूब शोर करके गाने गा रही है।”

मोहित के इस ट्वीट का दिल्ली पुलिस ने रिप्लाई भी किया है और मोहित से घटना की तारीख, समय और जगह के बारे में पूछा है। मोहित ने दिल्ली पुलिस को रिप्लाई करते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा- जगह सूरजमल विहार, समय दिन के 3 बजकर दस मिनट, तारीख 24 जून 2017, धन्यवाद।”

 मोहित के इस ट्वीट के बाद दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया- ”शुक्रिया, इस पर कार्रवाई की जाएगी।”

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement