Friday, March 29, 2024
Advertisement

धनुष के असली माता-पिता का हुआ खुलासा

धनुष को अपना बेटा कहने वाले दंपति केस हार गए हैं, और साउथ के स्टार धनुष इस केस बच गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2017 7:35 IST
dhanush- India TV Hindi
Image Source : PTI dhanush

चेन्नई: रजनीकांत के दामाद और साउथ के अभिनेता धनुष को अपना बेटा कहने वाले दंपति केस हार गए हैं, धनुष इस केस बच गए हैं। मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै पीठ ने मेलूर मजिस्ट्रेट अदालत में दायर की गई एक याचिका को खारिज कर दिया जिसमें दंपति ने अभिनेता धनुष को अपना जैविक संतान होने का दावा किया था और मासिक 65,000 रुपये की देखभाल के लिए भुगतान करने की मांग की थी। लोकप्रिय तमिल फिल्मों के नायक धनुष तमिल फिल्म निर्देशक और निर्माता कस्तूरी राजा के पुत्र हैं और वह अभिनेता रजनीकांत के दामाद हैं।

पढ़िए अज़ान सुनकर कौन-कौन रोक चुका है अपने कार्यक्रम

पिछले साल कथिरसन और मीनाक्षी नाम के दंपति ने तमिलनाडु के मदुरै जिले की मेलूर मजिस्ट्रेट अदालत में याचिका दायर की थी। दंपति ने इसे लेकर शारीरिक पहचान साक्ष्य भी जमा किए थे और अदालत ने इसके चिकित्सकीय जांच के आदेश दिए थे। चिकित्सक दल ने धनुष की जांच के बाद पहचान के सबूतों को खारिज कर दिया।

बाल कटवाए सोनू निगम ने, परेशानी झेलनी पड़ी बॉबी देओल को जानिए क्यों

धनुष ने इसे लेकर मद्रास उच्च न्यायालय के मदुरै पीठ से संपर्क किया और मामले को अलग मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई करने का आग्रह किया। उन्होंने अदालत से कहा कि यह मामला उनसे पैसे ऐठने के लिए किया गया है।

उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को धनुष की याचिका को अनुमति दी और इसकी सुनवाई अलग मजिस्ट्रेट अदालत में की गई।

MOVIE REVIEW: सोनाक्षी का दमदार अभिनय लेकिन बेनूर है फिल्म ‘नूर’

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement