1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. व्यस्त होने के बावजूद दीपिका देती हैं इस चीज को समय

व्यस्त होने के बावजूद दीपिका देती हैं इस चीज को समय

दीपिका पादुकोण ने अपने शानदार अभिनय और दिलकाश अदाओं से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। आज वह उनके चाहने वाले न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। दीपिका को पिछली बार उनकी...

India TV Entertainment Desk [Published on:21 Mar 2017, 5:34 PM]
व्यस्त होने के बावजूद दीपिका देती हैं इस चीज को समय - India TV

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने शानदार अभिनय और दिलकाश अदाओं से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। आज वह उनके चाहने वाले न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। दीपिका को पिछली बार उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में देखा गया था। इसके बाद से वह उन्हें पूरी दुनिया में अलग पहचान हासिल हुई। आज बेशक दीपिका के पास खूब काम है और वह काफी व्यस्त हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी वह अपने जीवन में से अपने एक बहुत महत्वपूर्ण चीज के लिए समय निकालती हैं और वो चीज है, उनका 'लीव लव लाफ फाउंडेशन'। ये फाउंडेशन लोगों में मानसिक स्वास्थ्य में सुधार लाने, चिंता, तनाव से लड़ने में मदद करता है।

दीपिका पादुकोण अपने शूटिंग शेड्यूल के साथ दुनियाभर में अपनी हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करने में और अलग-अलग ब्रांड के विज्ञापनों पर समय दे रही हैं, वहीं वह इस बात का भी पूरा ख्याल रख रही हैं कि अपने फाउंडेशन को भी कुछ वक्त दे सकें।

वह मुंबई में रहती हैं, तो टीम के सदस्यों के साथ फाउंडेशन में चल रही गतिविधियों पर बात करती हैं और नजर रखती हैं, लेकिन जब शहर से बहार रहती हैं, तब भी वो कॉन्फ्रेंस कॉल या मेल के जरिए सारी अपडेट लेती रहती हैं। दीपिका अपने फाउंडेशन के काम में काफी सक्रिय हैं। वह अपनी टीम के एक्सपर्ट और काउंसलर के साथ लगातार संपर्क बनाए रखती हैं। ये लोग उन्हें फाउंडेशन के सारे अपडेट देते रहते हैं।

दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली के आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

Write a comment