Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सुशांत-कृति की ‘राब्ता’ में दीपिका का हॉट अवतार देख उड़ जाएंगे होश

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'राब्ता' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। ब फिल्म के प्रोड्यूसर होमी अदजानिया ने एक और...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2017 16:09 IST
raabta- India TV Hindi
raabta

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'राब्ता' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म में सुशांत और कृति पहली बार साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर होमी अदजानिया ने एक और धमाका कर दिया है। दरअसल उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को भी राजी कर लिया है। फिल्म के पहले गाने 'इक वारी आ' के बाद दीपिका पर फिल्माया गया गाना भी अब रिलीज किया जा चुका है। यह फिल्म का टाएटल ट्रैक है।

गौरतलब है कि यह गाना सैफ अली खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'एजेंट विनोद' में फिल्माया गया था, और अब एक बार फिर से इसे 'राब्ता' में दीपिका पर रिक्रीएट किया गया है। इसके नए वर्जन के लिए इरशाद कामिल ने लिरिक्स लिखे हैं। प्रीतम ने इस गाने को कम्पोज किया है। वहीं निकिता गांधी ने इसे अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। गाने में दीपिका का काफी दिलकश अंदाज दिखाई दे रहा है। जहां एक आपकी नजरें दीपिका पर ही टिकी रह जाएंगी, वहीं इस गाने को भी आप भी बार-बार सुने बिना रह नहीं पाएंगे। गाने में दीपिका ब्लैक गाउन पहने काफी सेक्सी अवतार में परफोर्म करती हुई दिख रही हैं। इसमें कृति और सुशांत की भी झलक नजर आ रही है।

होमी ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि दीपिका हमेशा ही उनके लिए लकी साबित हुई हैं। इस गाने को बुडापेस्ट में शूट किया गया है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में सुशांत और कृति के बीच शानदार कैमेस्ट्री नजर आ रही है। इसी फिल्म के दौरान इन दौरान दोनों के लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चा बनी हुई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement