Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दीपिका ने 'एक्स एक्स एक्स' के निर्देशक को दिया खास तोहफा

दीपिका काफी वक्त से अपनी हॉलीवुड फिल्म 'एक्स एक्स एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने डी.जे. कारुसो को एक खास तोहफा दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2016 16:12 IST
deep- India TV Hindi
deep

टोरंटो: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले काफी वक्त से अपनी हॉलीवुड फिल्म 'एक्स एक्स एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के निर्देशक डी.जे. कारुसो को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल उन्होंने कारुसो को पारंपरिक भारतीय पोशाक भेट की है। डी.जे. कारुसो ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ कढ़ाई वाला नीला कुर्ता और पाजामा की तस्वीर शेयर की।

इसे भी पढ़े:- जब बिस्पिंग नहीं ले पाए हॉलीवुड में शूटिंग में मस्त दीपिका का नाम

तस्वीर का शीर्षक उन्होंने लिखा, "दीपिका पादुकोण क्या तोहफा है! मैं आभारी हूं। सेरेना के किरदार को जीवंत बनाने के लिए धन्यवाद। 'एक्स एक्स एक्स' का आखिरी दिन।" फिल्म में दीपिका सेरेना के किरदार में दिखाई देंगी।

डी.जे. कारुसो निर्देशित 'एक्स एक्स एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' 2002 की फिल्म 'एक्स एक्स एक्स' और 2005 की 'एक्स एक्स एक्स: स्टेट ऑफ द यूनियन' का सीक्वल है। इसमें विन डीजेल, डोनी येन, टोनी जा, और सैमुअल एल. जैक्सन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

दूसरे ट्वीट में कारुसो ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें दीपिका अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीर क्लीक करवाती नजर आ रही हैं। तस्वीर के शीर्षक में उन्होंने लिखा, "दीपिका पादुकोण टोरंटो में प्रशंसकों को अलविदा कह रहीं। उनके दो दिन बाकी।" दीपिका पादुकोण इस फिल्म से अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 20 जनवरी, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दीपिका पादुकोण इससे पहले बॉलीवुड फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना की गई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement