Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण ने क्यों रखी जुड़ी हुईं आईब्रो, ये है इसका राज

'पद्मावती' का लंबे वक्त से उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा है। अब लोगों की बेसब्री को बढ़ाते हुए गुरुवार को फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक जारी किया गया है। लाल रंग के लहंगे-चोली और तनिष्क के राजस्थानी गहनों में सजी दीपिका बेहद खूबसूरत दिखाई दे...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2017 14:01 IST
deepika- India TV Hindi
deepika

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' का लंबे वक्त से उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा है। अब लोगों की बेसब्री को बढ़ाते हुए गुरुवार को फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक जारी किया गया है। लाल रंग के लहंगे-चोली और तनिष्क के राजस्थानी गहनों में सजी दीपिका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। जहां एक उनके फैंस इस लुक को देख उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे वहीं फिल्मी इंडस्ट्री में भी हस्तियां दीपिका के इस लुक की दीवानी हो गई हैं। लेकिन इस लुक में जिस चीज ने सभी का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर केन्द्रित किया, वह है दीपिका की जुड़ी हुईं आईब्रो (भौहें)। इसे लेकर लोगों में ऐसा रखने की वजह जानने की जिज्ञासा बढ़ गई है।

सभी जानना चाहते हैं कि इस खूबसूरत लुक के साथ इन जुड़ी हुई भौहों को क्यों रखा गया है। फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं, तो कुछ लोग इसे देखकर थोड़े कंफ्यूज है। अब चलिए हम इस राज से पर्दा उठा ही देते हैं। दरअसल फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि, इस फिल्म को बनाने से पहले रानी पद्मावती पर काफी रिसर्च की गई थी। उनके पहनावे से लेकर मेकअप तक वह कैसे रहती थीं और क्या करती थीं। उस समय में महिलाएं प्राकृतिक चीजों का ही इस्तेमाल कर अपनी सुंदरता बढ़ाती थीं, इसीलिए फिल्म में दीपिका का मेकअप भी बेहद कम रखा गया है।

बता दें कि इस फिल्म के लिए तैयार होने में दीपिका पादुकोण को सिर्फ आधा घंटा ही लगता था। यही कारण था कि दीपिका को उस समय का लुक देने के लिए जुड़ी हुईं भौहों का इस्तेमाल किया गया है। गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। (OMG! रणबीर कपूर कर रहे हैं इस तलाकशुदा पाकिस्तानी अदाकारा को डेट, तस्वीरें हुई वायरल)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement