1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दीपक डोबरियाल ने बताया, अब दिया जाने लगा है चरित्र अभिनेताओं को सम्मान

दीपक डोबरियाल ने बताया, अब दिया जाने लगा है चरित्र अभिनेताओं को सम्मान

दीपक डोबरियाल अब तक के अपने फिल्मी करियर में शानदार अभिनय दर्शकों को लुभाते हुए नजर आ रहे हैं। खासतौर पर उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' की बात इसमें दर्शक उनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने हो गए थे।...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Aug 2017, 7:56 AM IST]
दीपक डोबरियाल ने बताया, अब दिया जाने लगा है चरित्र अभिनेताओं को सम्मान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता दीपक डोबरियाल अब तक के अपने फिल्मी करियर में शानदार अभिनय दर्शकों को लुभाते हुए नजर आ रहे हैं। खासतौर पर उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' की बात इसमें दर्शक उनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने हो गए थे। इसके अलावा उन्होंने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'हिंदी मीडियम' में भी अपनी यादगार भूमिका निभाई थी। अपने किरदारों को लेकर दीपक का कहना है कि लोग पहले की तुलना में अब चरित्र अभिनेताओं को ज्यादा सम्मान दे रहे हैं और फिल्मकार भी उनके लिए महत्वपूर्ण भूमिकाएं लिख रहे हैं।

दीपक ने कहा, "मेरा मानना है कि अब चरित्र अभिनेता पहले की तरह कोई अपमानजनक शब्द नहीं है। शुक्र है कि कहानीकार अब हम जैसे लोगों के लिए भी समझदारी के साथ भूमिकाएं लिख रहे हैं, जो कहानी में समान रूप से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह एक अच्छी बात है। वास्तव में, मेरा मानना है कि कहानी कहने का पूरा तरीका बदल गया है।"

7 साल लंबे थिएटर के करियर के बाद दिल्ली से आए दीपक को मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम पाने के लिए कुछ साल संघर्ष करना पड़ा। लेकिन संघर्ष से उनमें कड़वाहट पैदा नहीं हुई। गौरतलब है कि दीपक जल्द ही सैफ अली खान के साथ 'कालाकांडी' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह फरहान अख्तर के साथ 'लखनऊ सेंट्रल' में भी दिखाई देंगे।

You May Like

Write a comment

Promoted Content