1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Miss Plus Size North India 2017: पंचकुला में मोटी मॉडल्स ने किया रैंप वॉक

Miss Plus Size North India 2017: पंचकुला में मोटी मॉडल्स ने किया रैंप वॉक

दक्ष डिजिटल और हरदीप अरोरा ने मिलकर एक ऐसे ही शो का आयोजन किया जिसमें प्लस साइज यानी नॉर्मल से मोटी लड़कियों ने हिस्सा लिया।

Jyoti Jaiswal [Updated:24 May 2017, 11:21 AM IST]
Miss Plus Size North India 2017: पंचकुला में मोटी मॉडल्स ने किया रैंप वॉक

नई दिल्ली: कहते हैं खुद पर भरोसा हो तो आप आसमान भी छू सकते हैं। जरूरी नहीं है कि आप सबसे अच्छे हों, जरूरी यह है कि जो आप कल थे आज उससे बेहतर हों। बात खूबसूरती की होती है तो हमारे दिमाग में पतली,लंबी और गोरी लड़की की ही छवि बनती है। लेकिन एक ऐसे शख्स है जिन्होंने तमाम मोटी लड़कियों को एहसास दिलाया कि खूबसूरत होने के लिए स्लिम होना जरूरी नहीं।

दक्ष डिजिटल और हरदीप अरोरा ने मिलकर एक ऐसे ही शो का आयोजन किया जिसमें प्लस साइज यानी नॉर्मल से मोटी लड़कियों ने हिस्सा लिया।

मॉडल मेकर और कोरियोग्राफर हरदीप अरोरा ने एक सराहनीय कदम उठाते हुए मिस प्लस साइज नॉर्थ इंडिया 2017 का आयोजन किया। जिसमें 40 मोटी महिलाओं ने रैंप वॉक किया। इस आयोजन में हरदीप का साथ दिया बिशंबर दास ने, बिसंबर पहली ब्रिटिश एशियन प्लस साइज मॉडल हैं।

PLUS SIZE

हरदीप ने उत्तर भारत के 7 शहरों, दिल्ली, जालंधर, लुधियाना, अंबाला, चंडीगढ़, अमृतसर और शिमला में ऑडिशन लिया। कमाल की बात थी कि इस शो के लिए उन्हें 600 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिले जिसमें से 40 लड़कियां फाइनल तक पहुंची।

12 मई को पंचकुला में यह शो हुआ। इस शो के बात उन लड़कियों का कॉन्फिडेंस देखने लायक था, जिन्हें पहले अपने शरीर की वजह से शर्म आती थी।

जब हरदीप अरोरा से पूछा गया कि उनके दिमाग में ये आइडिया कहां से आया तो उन्होंने बताया, ‘’मैं मिस पंजाब के लिए कोरियाग्राफ असाइनमेंट कर रहा था, उस वक्त वहां एक महिला टैलेंटेड होने के बावजूद रिजेक्ट कर दी गई क्योंकि उसकी कमर 34 इंच से ज्यादा थी, तब मैंने सोचा कि मैं प्लस साइज लड़कियों को भी प्लेटफॉर्म दूंगा।‘’

हरदीप

शो में टॉप 5 में पहुंचने वाली प्लस साइज मॉडल सिल्की चोपड़ा से हमने बात की, सिल्की ने कहा, ‘’अगर आपक कुछ हासिल करना चाहते हैं तो पूरा यूनिवर्स आपकी मदद करता है। इस शो के रैंप में चलकर मेरा सपना पूरा हो गया। मैं बचपन से ही मॉडल बनना चाहती थी लेकिन प्लस साइज होने की वजह से मेरा सपना कभी पूरा नहीं हो पाया, लेकिन आज रैंप पर चलकर मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है।‘’

सिल्की ने कहा मैं चाहती हूं कि लोग इस स्टीरियोटाइप से बाहर निकले कि जो लोग मोटे होते हैं वो आलसी होते हैं, कभी भी आपका मोटापा आपके सपनों को पूरा करने के बीच में नहीं आ सकता है।

PLUS SIZE

शो में हिस्सा लेने वाली एक और प्लस साइज मॉडल रीमा चौहान ने कहा, ‘’प्लस साइज होने की वजह से कभी भी इतना सपोर्ट मुझे नहीं मिला। लेकिन इस शो में हिस्सा लेने के बाद मेरा आत्मविश्वास फिर से जाग गया है।‘’

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content