Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विवादित सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, क्या इससे थम जाएगा विवाद?

पहरेदार पिया की टीवी सीरियल अब तक का सबसे विवादित डेलीसोप है। अपनी कहानी को लेकर सीरियल पहले से विवादों में है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2017 19:05 IST
PEHREDAAR PIYA KI- India TV Hindi
PEHREDAAR PIYA KI

नई दिल्ली:  जहां विवाद के बाद सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ की शो टाइमिंग में बड़ा बदलाव किया गया है अब सीरियल की कहानी में भी बड़ा ट्विस्ट आ सकता है। खबरों के मुताबिक शो में बड़ा फेरबदल किया गया है और ये बदलाव सीरियल पर हो रहे विवाद को दूर करने के लिए किया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक 9 साल के दूल्हे और 18 साल की दुल्हन की कहानी में 10 साल का लीप आने वाला है। लीप के बाद जहां छोटे पिया रतन 21 साल के हो जाएंगे वहीं दुल्हन 31 साल की हो जाएगी। इसके बाद दोनों की शादी कानूनी रूप से भी वैध हो जाएगी। कहा ये भी जा रहा है कि लीप के बाद दिया, रतन और अभय का रोल निभाने वाले सुयश के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा। हालांकि शो कब और कैसे लीप में जाएगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

बता दें, पहरेदार पिया की टीवी सीरियल अब तक का सबसे विवादित डेलीसोप है। अपनी कहानी को लेकर सीरियल पहले से विवादों में है। अब बीसीसीसी ने सोनी चैनल को इस सीरियल की शो टाइमिंग बदलने का आदेश दे दिया है। पहले रात साढ़े 8 बजे आने वाला ये शो अब रात को 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसके साथ ही शो को एक डिस्क्लेमर चलाना होगा कि ये सीरियल किसी भी तरह बाल विवाह प्रथा को प्रमोट नहीं करता है।

बता दें, इस सीरियल में 18 साल की लड़की और 9 साल के लड़के की शादी हुई है। सीरियल की सोशल मीडिया में लगातार आलोचना हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement