Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Confirmed: 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' नहीं होगी पाक में रिलीज

करण जौहर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2016 17:07 IST
shivaay- India TV Hindi
shivaay

नई दिल्ली: करण जौहर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। इसी कारण भारत में काम कर रहे पाक कलाकारों को भी वापस अपने देश लौटने का अल्टीमेटम दे दिया गया था। साथ सीमा पार के प्रदर्शकों और वितरकों ने भी भारतीय फिल्मों को पाक में रिलीज करने से रोक दिया था। हालांकि ऐसे आसार थे कि वह भारतीय फिल्मों की रिलीज पर लगे बैन को हटा देंगे, लेकिन हाल ही में इसकी पुष्टि हो गई है कि अब 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है उन्होंने कहा, "दोनों 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होंगी, फॉक्स स्टार और रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने उनसे इस बात की पुष्टि की है... इसलिए अब इन सभी अटकलों पर विराम लग जाना चाहिए।"

'ऐ दिल है मुश्किल' में पाक अभिनेता फवाद खान के कारण महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने इस फिल्म की रिलीज पर बैन न कर दिया था। लेकन बाद में उन्होंने इसे रिलीज करने की इजाजत दे दी। इसी के बाद से कहा जा रहा था कि अब पाक में इसकी रिलीज पर लगा बैन हटाया जा सकता है।

करण की ऐ दिल है मुश्किल में फवाद के अलावा, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुख्य किरदारों में आ रहे हैं। वहीं अजय देवगन की शिवाय में उनके अलावा सायेशा सेहगल और एरिका कार मुख्य किरदारों में हैं। दोनों ही फिल्में 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement