Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अब इस कॉमेडियन ने भी छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो'

: कॉमेडियन कपिल शर्मा की दिक्कतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक कपिल के साथी कलाकार उनका साथ छोड़कर जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2017 14:49 IST
kapil- India TV Hindi
kapil

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा की दिक्कतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक कपिल के साथी कलाकार उनका साथ छोड़कर जा रहे हैं। पहले सुनील ग्रोवर फिर अली असगर और चंदन प्रभाकर ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया है। अब इस लिस्ट में एक और नाम भी जुड़ गया है। जी हां, शो में टीचर का किरदार निभाने वाली कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है।

sugandha

sugandha

खबर आ रही है कि कपिल अब इस शो में नए कॉमेडियन्स लेकर आएंगे। लेकिन क्या कपिल शर्मा को दर्शकों का वो प्यार और इज्जत मिल पाएगी जो उन्हें पहले मिलती थी?

हाल ही में कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग की है। कुरैशी ने शूटिंग के बाद बताया कि जब मैं शो की शूटिंग कर रहा था उस वक्त कपिल और सिद्धू का चेहरा उतरा हुआ था, वे दोनों बेहद परेशान थे।

अब कपिल शर्मा जी, ये परेशानी भी तो आपने खुद ही मोल ली है।

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया से मुंबई जा रही फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से हाथापाई की थी और महिलाओं के सामने उनसे अभद्र भाषा में बात की थी। जिससे नाराज सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया। 

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement