Friday, April 19, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, फेसबुक पर लिखा मेरी वाइफ से मिलिए

कपिल शर्मा के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। कपिल को उनकी जीवनसाथी मिल चुकी है और पूरी दुनिया के सामने कपिल ने अपने प्यार का इजहार किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2017 15:00 IST
KAPIL SHARMA GINNI- India TV Hindi
KAPIL SHARMA GINNI

मुंबई: कपिल शर्मा के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। कपिल को उनकी जीवनसाथी मिल चुकी है और पूरी दुनिया के सामने कपिल ने अपने प्यार का इजहार किया है। 

कपिल शर्मा अक्सर अपने शो में बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं, दीपिका पादुकोण को कई बार कपिल अपना क्रश बता चुके हैं। लेकिन अब दीपिका को टक्कर देने कपिल की गर्लफ्रेंड आ गई है।

शनिवार सुबह कपिल शर्मा ने अपने फैंस को जोरदार झटका दिया। जब अपने ट्विटर अकाउंट से कपिल ने एक लड़की की तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा है- ‘’ मैं ये नहीं कहूंगा ये मेरी बेटर हाफ है, ये मुझे पूरा करती है। इनका स्वागत कीजिए, मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।’’

जैसे ही कपिल ने सोशल मीडिया पर ये फोटो डाली उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे। लेकिन अब चर्चा इस बात की हो रही है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन?

कपिल ने अपनी क्रश अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मेंशन करते हुए उन्हें सॉरी भी बोला है। कपिल ने लिखा है, ‘’सॉरी दीपू, अब मैं तुम्हें याद नहीं करूंगा, हा हा हा... लव यू हमेशा।

लगता है कपिल की जिंदगी में भी आखिरकार प्यार आ गया है और कपिल ने उसे जगजाहिर भी कर दिया है। आपको बता दें गिन्नी के साथ अपनी फोटो शेयर करने से पहले कपिल ने अपने फॉलोवर्स को सूचना दे दी थी कि आधे घंटे बाद वो एक खूबसूरत बात साझा करने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि गिन्नी का असली नाम भवनीत छतरथ है और वो जालंधर की रहने वाली हैं। खबर तो ये भी है कि कपिल और गिन्नी कॉलेज टाइम से ही एक दूसरे को जानते हैं और दोस्त हैं।

कपिल के इजहार के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें हर कोई बधाई दे रहा है, कलर्स के सीईओ राज नायक ने भी कपिल को नए रिश्ते के लिए बधाई दी है। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'' पहले कलर्स चैनल पर ही आता था।

कपिल ने राज नायक को धन्यवाद भी कहा। 

हालांकि कपिल के कुछ फॉलोवर्स ने उनपर ये आरोप भी लगाया है कि ये सब कपिल अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन के लिए कर रहे हैं। लोगों को शक है कि हो सकता है गिन्नी कपिल की फिल्म फिरंगी में उनकी पत्नी के किरदार में हों।

वहीं फेसबुक पर कपिल ने गिन्नी को अपनी पत्नी कहकर मिलवाया है। फेसबुक पर कपिल ने लिखा है, ''मेरी पत्नी से मिलिए, मैं इसे दीपिका से ज्यादा प्यार करता हूं।'''

वैसे भी कपिल अपनी कॉमेडी के लिए ही जाने जाते हैं तो कहना मुश्किल है कि कपिल को वाकई प्यार हुआ है या ये भी कोई मजाक है और वाकई 'फिरंगी' के प्रमोशन का हिस्सा है। सच जानने के लिए हमें और आपको कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement