Thursday, March 28, 2024
Advertisement

चिल्ड्रेन्स डे: पहली बार दिखा कुणाल और सोहा की बेटी इनाया का चेहरा !

सोहा और कुणाल ने पहले भी अपने बेटी इनाया की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, मगर पहली बार कुणाल ने बेटी का चेहरा अपने फैंस को दिखाया है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: November 14, 2017 15:45 IST
SOHA ALI KHAN KUNAL KHEMU CHILDREN'S DAY- India TV Hindi
SOHA ALI KHAN KUNAL KHEMU CHILDREN'S DAY

नई दिल्ली: यूं तो बाल दिवस हर माता-पिता के लिए बेहद खास होता है लेकिन कुणाल खेमू और सोहा अली खान के लिए ये चिल्ड्रेन्स डे काफी स्पेशल है। हो भी क्यों न दोनों हाल ही में माता-पिता जो बने हैं। सोहा और कुणाल ने पहले भी अपने बेटी इनाया की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, मगर पहली बार कुणाल ने बेटी का चेहरा अपने फैंस को दिखाया है।

कुणाल ने ट्विटर पर बेटी इनाया की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- सभी जगह के सभी बच्चों को और मेरी प्यारी मंचकिन को बाल दिवस की शुभकामनाएं। आशा करता हूं तुम्हारी मासूमियत हमेशा हमें अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करे।

शर्मिला टैगोर की बेटी और सैफ अली खान की बहन अभिनेत्री सोहा अली खान ने अभिनेता कुणाल खेमू से साल 2015 में शादी की है। दोनों लंबे समय तक लिव इन में भी रह चुके हैं। इसी साल 29 सितंबर को दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं।

बात करें फिल्मों की तो हाल ही में रिलीज हुई कुणाल खेमू की फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, परिणीति चोपड़ा और अरशद वारसी जैसे कई सितारे नजर आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement