Friday, March 29, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर से चेतन भगत ने पूछा अफेयर पर सवाल, श्रद्धा ने दिया कुछ ऐसा जवाब

चेतन भगत की नॉवेल पर आधारित फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आशिकी 2 को निर्देशित करने वाले मोहित सूरी ने किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2017 9:26 IST
shraddha- India TV Hindi
Image Source : PTI shraddha

मुंबई: बॉलीवुड की आशिकी गर्ल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' को लेकर में चर्चा में हैं। श्रद्धा और अर्जुन की इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है।

चेतन भगत के नॉवेल पर बनी इस फिल्म को निर्देशित किया है मोहित सूरी ने। हाल में श्रद्धा, अर्जुन, मोहित और चेतन भगत ने ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर लॉन्च किया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि श्रद्धा कपूर ब्लश करने लगीं।

दरअसल हाफ गर्लफ्रेंड की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया ने श्रद्धा और अर्जुन से पूछा कि क्या उनकी जिंदगी में कोई हाफ गर्लफ्रेंड या हाफ ब्वॉयफ्रेंड है। इस पर चेतन भगत ने भी श्रद्धा से पूछ लिया, ‘’हां श्रद्धा बता दीजिए आज, काफी चर्चा चल रही है, खबरें आ रही हैं, आज बता दीजिए आज अपने अफेयर के बारे में।‘’

half gf

Image Source : PTI
half gf

चेतन भगत के मुंह से इस तरह के सवाल सुनकर श्रद्धा सकपका गईं। फिर श्रद्धा और अर्जुन ने किसी तरह बात को संभालने की कोशिश की। श्रद्धा ने कह दिया, अर्जुन है मेरा ‘हाफ ब्वॉयफ्रेंड’ और मैं अर्जुन की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ हूं।

half gf

Image Source : PTI
half gf

बता दें, चेतन भगत की नॉवेल पर आधारित फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आशिकी 2 को निर्देशित करने वाले मोहित सूरी ने किया है। चेतन भगत की किताब पर, टू स्टेट्स, थ्री इडियट्स, हेलो और काई पो चे जैसी हिट फिल्में बन चुकी हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement