1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. काहिरा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड हस्तियों को मिला सम्मान

काहिरा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड हस्तियों को मिला सम्मान

बॉलीवुड सितारों ने आज अपने अभिनय के दम पर दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवना बनाया है। हिन्दी सिनेमाजगत के सितारे अब केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रह गए हैं, बल्कि यह तमिल, तेलुगू और हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा...

India TV Entertainment Desk [Published on:16 Nov 2016, 4:20 PM IST]
काहिरा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड हस्तियों को मिला सम्मान

काहिरा: बॉलीवुड सितारों ने आज अपने अभिनय के दम पर दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवना बनाया है। हिन्दी सिनेमाजगत के सितारे अब केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रह गए हैं, बल्कि यह तमिल, तेलुगू और हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। काहिरा के ओपेरा हाउस में मंगलवार को 38वें काहिरा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (सीआईएफएफ) की शुरुआत हुई। महोत्सव के उद्घाटन पर बॉलीवुड के सम्मान में एक वीडियो दिखाया गया। मिस्र में बड़ी संख्या में बॉलीवुड हस्तियों के प्रशंसक मौजूद हैं।

इसे भी पढ़े:-

वीडियो का निर्देशन मिस्र के थियेटर निर्देशक खालिद गलल ने किया है और इसके लिए मिस्र की गायिका नेसमा महजोब ने एक गीत गाया है जिसमें उन्होंने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के नाम लिए हैं। विशेष रूप से महोत्सव के लिए बनाए गए वीडियो में शाहरुख खान, निर्देशक फराह खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऋषि कपूर, सलमान खान जैसी बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें दिखाई गई।

24 नवंबर तक चलने वाले इस महोत्सव में भारत से तीन फिल्में हिस्सा ले रही हैं। भारतीय फिल्म ‘द नैरो पाथ और हॉफ टिकट’ इंटरनेशनल पैनोरमा कैटेगरी में दिखाई जाएगी जबकि फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुरका’ फेस्टिवल ऑफ फेस्टिवल्स कंम्पटीशन के दौरान प्रदर्शित की जाएगी। इस वर्ष, काहिरा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सभी श्रेणियों में 204 फिल्में दिखाई जाएगी।

You May Like

Write a comment

Promoted Content