Thursday, April 25, 2024
Advertisement

…जब शाहरुख खान ने ब्रैड पिट से कहा, "हम सबको नचा देते हैं"

ब्रैड पिट अपने शानदार अभिनय से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। बुधवार की सुबह वह अचानक ही अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में भारत पहुंच गए। भारत दौरे पर ब्रैड पिट बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान से मिले। दोनों साथ ही एक समारोह में..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2017 11:11 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
shah rukh khan

मुंबई: हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ब्रैड पिट अपने शानदार अभिनय से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। बुधवार की सुबह वह अचानक ही अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में भारत पहुंच गए। दरअसल ब्रैड पिट इन दिनों आगामी फिल्म 'वॉर मशीन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म 6 करोड़ डॉलर के बजट में बनी है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। भारत दौरे पर ब्रैड पिट बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान से मिले। दोनों साथ ही एक समारोह में भी शामिल हुए, जहां उन्होंने अपने फिल्म, करियर और सिनेमा के फ्यूचर जैसे विषयों पर बातचीत की।

ब्रैड पिट ने पत्रकारों के कैमरों और हो-हल्ले से बचने के लिए अपने भारत दौरे को पूरी तरह गोपनीय रखा। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी ब्रैड पिट के भारत दौरे की कोई चर्चा नहीं रही। टोक्यो में मंगलवार को अपनी फिल्म का प्रीमियर कर ब्रैड पिट ने अचानक भारत आने का फैसला किया और चुनिंदा पत्रकारों को ही संवाददाता सम्मेलन के लिए बुलाया गया। संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से पहले ब्रैड पिट ने फाइव स्टार होटल के स्विमिंग पूल के किनारे तस्वीरें खिंचवाईं। ब्रैड पिट दूसरी बार भारत आए हैं। इससे पहले वह 2006 में अपनी तत्कालीन महिला मित्र एंजेलीना जॉली के साथ 'अ माइटी हर्ट' फिल्म के सिलसिले में भारत आए थे।

समारोह के दौरान पिट से जब बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा कि मुझे नाचना-गाना नहीं आता जो बॉलीवुड की फिल्मों का अहम हिस्सा है। शाहरुख ने उनका जवाब देते हुए कहा, "हम आपको बॉलीवुड में नचा देंगे, हम यहां सबको नचा देते हैं।" किंग यहां तक भी कह दिया कि उन्हें 25 सालों से भारतीय फिल्मों में अभिनय के साथ डांस में खूब सफलता मिली है। " मैं सिर्फ बांहें फैलाता हूं और यह एक स्टेप है।"

ब्रैड पिट की आगामी फिल्म 'वॉर मशीन' युद्ध पर व्यंग्य करती है, जिसमें वह अमेरिकी सैन्य अधिकारी ग्लैन मैकमहोन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 26 मई को रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement