Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Box Office Collection: 'जब हैरी मेट सेजल' ने बॉक्स ऑफिस पर भी किया निराश, जानिए पहले दिन की कमाई

'जब हैरी मेट सेजल' के रिव्यू ने ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेकेशन ने भी निराश किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 05, 2017 13:12 IST
JAB HARRY MET SEJAL- India TV Hindi
Image Source : PTI JAB HARRY MET SEJAL

नई दिल्ली: उम्मीदें बहुत बढ़ जाती हैं जब आपको पता हो कि शाहरुख खान और इम्तियाज अली एक साथ हों। एक तरफ शाहरुख जो रोमांस के किंग हैं दूसरी तरफ दूसरे यश चोपड़ा कहे जाने वाले रोमांटिक फिल्मों के निर्देशक इम्तियाज अली हों। लेकिन 'जब हैरी मेट सेजल' के रिव्यू ने ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने भी निराश किया है।

फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ का बिजनेस किया है। शाहरुख और अनुष्का शर्मा की इस फिल्म की कमाई से भी लोगों को काफी उम्मीद थी। फिल्म 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म 20 से 21 करोड़ तक की ओपनिंग कर लेगी।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा दोनों की ये साल की दूसरी रिलीज है, जहां शाहरुख की फिल्म 'रईस' जनवरी में रिलीज हुई थी वहीं अनुष्का शर्मा की 'फिल्लौरी' मार्च में रिलीज हुई थी।

शाहरुख की 'रईस' ऋतिक रौशन की फिल्म 'काबिल' के साथ क्लैश हुई थी, जिसका नुकसान शाहरुख को उठाना पड़ा था यही वजह थी कि शाहरुख इस बार अक्षय कुमार के साथ क्लैश नहीं करना चाहते थे और उन्होंने 11 अगस्त की बजाय एक हफ्ते पहले 4 अगस्त को ही फिल्म रिलीज करने का फैसला कर लिया।

वैसे शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल' के पास कमाई करने का ज्यादा वक्त भी नहीं है क्योंकि अगले हफ्ते अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' रिलीज होगी, जो यूपी में पहले ही टैक्स फ्री हो गई है।

'जब हैरी मेट सेजल' के पास अभी रक्षा बंधन की छुट्टी पर कमाई करने का मौका है। देखना होगा कि इस लॉन्ग वीकेंड पर शाहरुख की ये फिल्म कितनी कमाई कर पाती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement