1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Box Office Collection: 'Golmaal Again' की धुआंधार कमाई जारी, बनाया यह रिकॉर्ड

Box Office Collection: 'Golmaal Again' की धुआंधार कमाई जारी, बनाया यह रिकॉर्ड

'गोलमाल अगेन' इस समय सफलता के पंखों पर सवार है और हर बीतते दिन के साथ नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है।

Written by: Khabarindiatv.com [Published on:13 Nov 2017, 8:24 PM IST]
Box Office Collection: 'Golmaal Again' की धुआंधार कमाई जारी, बनाया यह रिकॉर्ड

मुंबई: 'गोलमाल अगेन' इस समय सफलता के पंखों पर सवार है और हर बीतते दिन के साथ नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। अजय देवगन की इस फिल्म ने अब दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड भी बना लिया है। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुका है। यह फिल्म इसके साथ ही साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुडिया फिल्म बन गई है। हालांकि भारतीय फिल्मों की बात करें तो 'बाहुबली-2' अभी भी इससे ऊपर है। इस फिल्म को भारत में 3,500 और ओवरसीज मार्केट में 732 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

लोगों को फिल्म की कहानी से लेकर सभी कलाकारों की ऐक्टिंग खूब पसंद आई। एक तो गोलमाल सीरीज पहले से ही हिट है ऊपर से अजय देवगन की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। यही वजह है कि फिल्म की कमाई लगातार जारी है। फिल्म में इस बार कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का भी लगाया गया है। यह अजय की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। इस फिल्म में अजय के अलावा परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘गोलमाल अगेन’ ने 300 करोड़ का आंकड़ा अपनी रिलीज के 23वें दिन पार किया है। फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने का भी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। गोलमाल सीरीज की सफलता को देखते हुए निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी ने इस फिल्म के 5वें पार्ट का भी ऐलान कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक गोलमाल सीरीज की 5वीं फिल्म का नाम गोलमाल 20-20 होगा।

You May Like