Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Box Office Collection: 4 दिन में ही सुपरहिट हुई टॉयलेट- एक प्रेम कथा, जानिए अब तक की कुल कमाई

आज 15 अगस्त की छुट्टी है ,टेड एनालिस्ट की माने तो आज यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 15, 2017 17:29 IST
toilet ek prem katha box ofice collection- India TV Hindi
Image Source : PTI toilet ek prem katha box ofice collection

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ इस साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक हो गई है। 18 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने महज 3 दिन में ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। सोमवार को भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई की। सोमवार को ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ ने 12 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म की कुल कमाई 63 करोड़ 45 लाख हो गई है।

आपको बता दें, फिल्म ने पहले दिन 13 करोड़ 10 लाख का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म ने लंबी छलांग मारते हुए 17 करोड़ 10 लाख का बिजनेस किया। तीसरे दिन रविवार को फिल्म का कलेक्शन और बढ़ा और फिल्म ने 21 करोड़ 25 लाख की कमाई की।

आज 15 अगस्त की छुट्टी है ,टेड एनालिस्ट की माने तो आज यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। 18 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म अभी से सुपरहिट हो चुकी है।

बता दें कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करती है। इसमें शौचालय के महत्व पर बल दिया गया है। 

यहां पढ़िए, टॉयलेट- एक प्रेम कथा का रिव्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement