Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिना शादी किए साथ रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 10 कपल्स

नई दिल्ली:- बॉलीवुड में सितारों के रिलेशनशिप की खबरें आए दिन मीडिया में आती ही रहती हैं, जो सुर्खियां बटोरती हैं।  कभी-कभी कुछ सितारे एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए उनके फिल्मों के सेट

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 27, 2015 13:37 IST
बिना शादी किए साथ रह...- India TV Hindi
बिना शादी किए साथ रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 10 कपल्स

नई दिल्ली:- बॉलीवुड में सितारों के रिलेशनशिप की खबरें आए दिन मीडिया में आती ही रहती हैं, जो सुर्खियां बटोरती हैं।  कभी-कभी कुछ सितारे एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए उनके फिल्मों के सेट तक पहुंच जाया करते हैं तो कुछ एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते पाए जाते हैं। वहीं बॉलीवुड की बड़ी बर्थ-डे और फेस्ट पार्टियों में भी प्रेमी जोड़ों का एक साथ पहुंचना अब आम बात हो चली है।

इसे भी पढ़े:- फिल्म के लिए गंजे हो चुके हैं ये 6 सितारे

लेकिन हम आपको आज अपनी खबर में बॉलीवुड के रिश्तों की ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जो बड़े बड़े लोगों को तो मालूम होती है, लेकिन आम लोगों के लिए पर्दे में ही रहती है। आज हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड के कौन कौन से कलाकार शादी के पहले ही एक दूसरे के साथ एक ही घर में महीनों बिता चुके हैं।

जानिए बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों के बारे में जिन्होंने बिना शादी के अपने प्रेमी के साथ अच्छा-खासा वक्त बिताया है।  बॉलीवुड में हमने कई ऐसे कपल देखे हैं जो लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इनमें से कुछ कपल्स की शादी हो चुकी है और कुछ अपने रास्ते ही बदल चुके हैं।

आइए नजर डालते हैं लिव-इन में रहे कपल्स पर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement