Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बॉलीवुड में हर हफ्ते एक ब्रेकअप अब तक टूटीं कई जोड़ियां

कहते है साल की शुरुआत में जो होता है उसी के होने की संभावना पूरे साल बनी रहती है। उम्मीद जताई जा रही थी कि साल 2016 बॉलीवुड के लिए बहुत ही खास होने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2016 13:50 IST
breakup- India TV Hindi
breakup

मुंबई: कहते है साल की शुरुआत में जो होता है उसी के होने की संभावना पूरे साल बनी रहती है। उम्मीद जताई जा रही थी कि साल 2016 बॉलीवुड के लिए बहुत ही खास होने वाला है। लेकिन जहां एक तरफ इस साल बेहतरीन फिल्में देखने को मिलने वाली हैं वहीं साल की शुरुआत होते ही इंडस्ट्री में कई बड़े सितारों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। इस लिहाज से तो ये नया साल इनके फैंस के लिए चौंकाने वाला साल बनता नजर आ रहा है। इस बार बी-टाउन अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि कई साल पुराने रिश्तों के टूटने के कारण सुर्खियों में छाया है। इस बार ऐसे रिश्तों की डोर टूट गई है जिनकी कभी कल्पना भी नहीं जा सकती थी।

इसे भी पढ़े:- अस्पताल से डायरेक्शन, तो कोई एक्टर बनते बनते रह गया, फिल्मी दुनिया के Inspirational लोग

लगातार बॉलीवुड में परफेक्ट कपल के नामों में शुमार जोड़ियों के एक के बाद एक अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। इन खबरों से न सिर्फ बी-टाउन बल्कि इनके फैंस भी हैरान हैं। बॉलीवुड के लिए यह साल प्यार में दूरिया लाता नजर आ रहा है। हालांकि कोई भी स्टार अपने रिश्तों के सच को बताने से बचते हुए नजर आ रहे हैं।

आइए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ बॉलीवुड जोड़ियों पर जिनके टूटते रिश्तो ने किया हैरान:-

breakup
breakup

1. अनुष्का शर्मा-विराट कोहली:- हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के रिश्तों में दरार आ गई है। वही अब विराट और अनुष्का के अलग होने की खबरों ने उनके फैंस को चौंका दिया हैं। दरअसल मीडिया में आई खबरों की मानें तो विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करना शुरु कर दिया हैं। विराट और अनुष्का के बारे में कहा जा रहा था कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन दोनों के अलग होने की खबरें वाकई चौंका देने वाली है। दोनों बीते कुछ वर्षो से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

खबरों के मुताबिक ऐसा भी कहा जा रहा है कि विराट का फैन अकाउंट चलाने वाले एक फैन ने इस बात का खुलासा भी किया है कि पिछले कुछ वक्त से विराट के इंस्टाग्राम अकाउंट में तकनीकी परेशानी हो रही है जिसके चलते उनके अकाउंट से ऑटोमेटिक्ली लोग अनफॉलो और ब्लॉक हो रहे हैं। हालांकि विराट और अनुष्का ने इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

अगली स्लाइड में देखिए और किस सितारों के रास्ते हुए अलग:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement