Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोहा अली खान बनीं मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी?

फिलहाल सोहा अस्पताल में हैं, जहां उनकी मां शर्मिला टैगोर और पति कुणाल खेमू मौजूद हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 29, 2017 15:07 IST
soha ali khan mother daughter baby bump pregnancy - India TV Hindi
Image Source : PTI soha ali khan mother daughter baby bump pregnancy kunal kemmu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू के घर नवरात्रि के नवें दिन खुशी का आगमन हुआ है। सोहा अली खान ने शुक्रवार की सुबह ब्रीच कैंडी अस्पातल में बेटी को जन्म दिया है। कुणाल ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। कुणाल ने लिखा है- हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारी घर में एक खूबसूरत बेटी ने जन्म लिया है। सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है। आप सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया!

फिलहाल सोहा अस्पताल में हैं, जहां उनकी मां शर्मिला टैगोर और पति कुणाल खेमू मौजूद हैं। 27 सितंबर को सोहा को अस्पताल पहुंचाया गया था।

अपनी भाभी करीना की तरह सोहा अली खान भी कई बार बेबी बंप फ्लांट करती नजर आ चुकी हैं। कभी बेबी बंप के साथ योग करके तो कभी बेबी शॉवर की तस्वीरों के साथ सोहा सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

सोहा ने अपने फिल्मी करियर में 'रंग दे बसंती', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स', 'दिल मांगे मोर' जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं। 25 जनवरी 2015 को सोहा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल खेमू से शादी कर ली। दोनों की मुलाकात साल 2009 में हुई थी। दोनों लिव इन में भी रहते थे।

कुणाल खेमू जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement