1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'रेस 3' का हिस्सा बनने को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात

'रेस 3' का हिस्सा बनने को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात

'रेस 3' को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। इसके साथ ही दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। लेकिन यह बेसब्री उस समय और बढ़ गई जब इस बात का खुलासा हुआ कि...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Oct 2017, 2:52 PM IST]
'रेस 3' का हिस्सा बनने को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात

मुंबई: आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'रेस 3' को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। इसके साथ ही दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। लेकिन यह बेसब्री उस समय और बढ़ गई जब इस बात का खुलासा हुआ कि फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी कि इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का अभिनेता बॉबी देओल भी हिस्सा बन चुके हैं। पहली बार ‘रेस’ का हिस्सा बनने को लेकर बॉबी का कहना है कि वह फिल्म की टीम का हिस्सा बनकर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। रमेश तौरानी द्वारा निर्मित फिल्म टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले बन रही है। हाल ही में ट्विटर के जरिए बॉबी का फिल्म की टीम में स्वागत किया गया है।

तौरानी ने ट्वीट किया, "बॉबी देओल परिवार में आपका स्वागत है। सलमान खान, जैकलीन फर्नाडीज। 'रेस 3' ईद 2018।" बॉबी ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि, "आईए रमेश तौरानी के साथ दौड़ें। टीम का हिस्सा बनकर शानदार महसूस हो रहा है। 'रेस 3'।

बता दें कि बॉबी को पिछली बार अभिनेता श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में अपने भाई सनी देओल के साथ देखा गया था। मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डीसूजा फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल का निर्देशन करेंगे। (Bigg Boss 11, Episode 11: शिल्पा और अर्शी में छिड़ी बहस, विकास गुप्ता बने घर के कैप्टन)

You May Like