1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अनुष्का शर्मा को BMC से मिली क्लीन चिट, पड़ोसी अभी भी परेशान

अनुष्का शर्मा को BMC से मिली क्लीन चिट, पड़ोसी अभी भी परेशान

कुछ महीने पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पड़ोसियों ने बीएमसी में उनकी शिकायत दर्ज कराई थी। पड़ोसियों का आरोप था कि अनुष्का ने बिना इजाजत के घर में इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है, जिससे बिल्डिंग में आग लगने का खतरा है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jul 2017, 3:46 PM IST]
अनुष्का शर्मा को BMC से मिली क्लीन चिट, पड़ोसी अभी भी परेशान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आने वाली हैं। दोनों की हॉट केमिस्ट्री मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन अनुष्का इन दिनों एक और वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल कुछ महीने पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पड़ोसियों ने बीएमसी में उनकी शिकायत दर्ज कराई थी। पड़ोसियों का आरोप था कि अनुष्का ने बिना इजाजत के घर में इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है, जिससे बिल्डिंग में आग लगने का खतरा है।

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा मुंबई के वर्सोवा में बद्रीनाथ बिल्डिंग की 20वीं मंजिल पर रहती हैं। बिल्डिंग में 16वें और 17वें माले के मालिक सुनील बत्रा ने अनुष्का के खिलाफ बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई थी। बत्रा का आरोप था कि उसमें फ्लोर के साथ-साथ सेंट्रल एसी की वायरिंग भी होकर जाती है, और ये फायर ब्रिकेड के नियमों का उल्लंघन है, इसका निर्देश कोर्ट ने भी दिया है कि कॉमन रास्ते में किसी तरह की कोई बाधा नहीं होनी चाहिए।

शिकायत के बाद बीएमसी के अधिकारी अनुष्का की बिल्डिंग का निरीक्षण करने घर आए। लेकिन दो महीने बाद रिजल्ट कुछ और ही आया है। बीएमसी के सहायक इंजीनियर ने बत्रा को चिट्ठी लिखकर कहा है कि अनुष्का ने जहां बिजली का बॉक्स लगवाया है वो अनुष्का के घर की दीवार है और जिस रास्ते को कॉमन रास्ता बताया जा रहा है वो अनुष्का के पिता की संपत्ति है। बीएमसी के इस फैसले से बत्रा नाराज हैं, उनका कहना है कि अनुष्का को सेलिब्रिटी होने का फायदा मिला है।

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।