Thursday, May 02, 2024
Advertisement

धड़ल्ले से बिक रही है ‘बाहुबली 2’ की ब्लैक टिकटें, सिनेमाघरों में स्टूल लगाकर फिल्म देख रहे हैं दर्शक

हर कोई यह जानना चाहता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन यह जानने के लिए दर्शक इतने पागल हो जाएंगे इसका अंदाजा किसी को नहीं था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 30, 2017 7:52 IST
1- India TV Hindi
Image Source : PTI 1

नई दिल्ली: हर कोई यह जानना चाहता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?  लेकिन यह जानने के लिए दर्शक इतने पागल हो जाएंगे इसका अंदाजा किसी को नहीं था। दिल्ली के सिनेमाघर में फिल्म की टिकट 2400 रुपये तक मिल रही है, वहीं मुंबई के सिंगल थियेटर्स में 'बाहुबली 2' की ब्लैक टिकटें बेची जा रही हैं।

​मुंबई में 3 सिनेमाघरों के मालिकों को गिरफ्तार किया गया है, जो मनमाने दामों पर फिल्म की टिकटें बचे रहे थे। ब्लैक टिकटें बेचने के आरोप में पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार लोगों के कब्जे से पुलिस ने सैकड़ों ब्लैक टिकटें बरामद की हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि ब्लैक टिकटों की मार्केटिंग में थियेटर मालिक भी मिले हुए हैं। आलम यह है कि लोग 4 गुना पैसे देकर फिल्म की टिकट खरीद रहे हैं। सोचिये बड़े शहरों में यह हाल है तो छोटे शहर के सिंगल थियेटर्स के क्या हाल होंगे?

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के न्यू नरेंद्र सिनेमाघरों में जब शो हाउसफुल हो गया तो दर्शक शोर मचाने लगे, थियेटर मालिक ने कह दिया अगर आपको फिल्म देखनी है तो स्टूल लेकर आइए, फिर क्या बाहुबली 2 के दीवाने दर्शक स्टूल लेकर सिनेमाघर पहुंच गए, और पूरी फिल्म स्टूल में बैठकर देखी। 

बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड बना लिए थे, और फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 121 करोड़ की बंपर कमाई करके सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। माना जा रहा है कि तीन दिन में फिल्म की कमाई 300 करोड़ के पार हो जाएगी।

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली द कन्क्लूजन में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गूबाती मुख्य किरदारों में हैं। वहीं राम्या कृष्णन और सत्यराज भी अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement